Thu, Apr 18, 2024
Whatsapp

संसद बजट सत्र के दूसरे दिन भी हंगामे के आसार, अडाणी मामले पर अड़ा विपक्ष

संसद बजट सत्र के दूसरे चरण का आज दूसरा दिन है। हालांकि पहले दिन का सत्र पूरी तरह हंगामे की भेंट चढ़ गया था।

Written by  Rahul Rana -- March 14th 2023 10:36 AM
संसद बजट सत्र के दूसरे दिन भी हंगामे के आसार, अडाणी मामले पर अड़ा विपक्ष

संसद बजट सत्र के दूसरे दिन भी हंगामे के आसार, अडाणी मामले पर अड़ा विपक्ष

ब्यूरो: संसद बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू हो गया है। दूसरे चरण का आज दूसरा दिन है। हालांकि बीते कल संसद शुरू होते ही हंगामे की भेंट चढ़ गया था। ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि दूसरे दिन भी हंगामा देखने को मिल सकता है। 

गौरतलब है विपक्ष लगातार मोदी सरकार से अडाणी- हिंडनबर्ग मामले में जेपीसी की मांग कर रहा है। हालांकि बीते कल राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए बयान को लेकर भी काफी बवाल हुआ। जिसके चलते भाजपा द्वारा दोनों सदनों में माफी मांग ली गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि सरकार उन्हें बोलने का मौका नहीं देती। मोदी सरकार लगातार अडानी मुद्दे को लेकर भागती नज़र आ रही है। इसी बात के बाद सदन में हंगामा बढ़ गया और दोनों सदनों को आज यानि मंगलवार सुबह 11 बजे तक स्थगित कर दिया गया।  


आपको बता दें कि मार्च महीने की शुरूआत में ही राहुल गांधी लंदन दौरे पर गए थे। जहां उन्होंने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में भाषण देते समय कहा था कि संसद में हम अपनी आवाज नहीं रख सकते । हमें वहां बोलने नहीं दिया जाता। माइक को बंद कर दिया जाता है। भारत में अब लोकतंत्र नहीं रहा है। जिसके बाद से यह विवाद शुरू हुआ था।  

 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...