Advertisment

लोकसभा चुनाव 2024 में 300 से अधिक सीटें हासिल करेगी बीजेपी, मध्यप्रदेश में PM मोदी का दावा

झाबुआ जिले में पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में 370 से अधिक सीटें जीतने को लेकर आश्वस्त है ।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
modi (4).jpg

लोकसभा चुनाव 2024 में 300 से अधिक सीटें हासिल करेगी बीजेपी, मध्यप्रदेश में PM मोदी का दावा

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ब्यूरोः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने आदिवासी समुदाय के सदस्यों की एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में 370 से अधिक सीटें जीतने को लेकर आश्वस्त है और संसद में विपक्षी नेता इससे सहमत हैं।

 

पीएम मोदी ने कहा कि यहां तक कि संसद में विपक्ष के सदस्य भी अब (भाजपा के नेतृत्व वाले) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के लिए "अबकी बार 400 पार" कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि बीजेपी का कमल निशान निश्चित रूप से अपने दम पर 370 का आंकड़ा पार कर जाएगा। 

Advertisment

प्रधान मंत्री ने कहा कि भाजपा ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में लोगों का भारी समर्थन मिला है। इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए "सेवक" के रूप में झाबुआ आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हाल ही में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों में शानदार जीत हासिल की। साथ में उन्होंने कहा कि हमारी 'डबल इंजन' सरकार मध्य प्रदेश में दोगुनी गति से काम कर रही है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कांग्रेस पर लंबे समय तक गरीबों, किसानों और आदिवासियों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गांव, गरीब और किसान केवल चुनाव के दौरान याद आते हैं।'

pm-modi-news lok-sabha-election-2024 PM Modi In Madhya Pradesh
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment