Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

केंद्र सरकार ने घटाए घरेलू गैस सिलेंडर के दाम, सुरजेवाला ने ट्वीट कर BJP को घेरा कहा- पहले लूटो, फिर कमाओ

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने गैस सिलेंडर के दाम कम किए जाने पर ट्वीट किया है ।

Written by  Rahul Rana -- August 30th 2023 11:16 AM
केंद्र सरकार ने घटाए घरेलू गैस सिलेंडर के दाम, सुरजेवाला ने ट्वीट कर BJP को घेरा कहा- पहले लूटो, फिर कमाओ

केंद्र सरकार ने घटाए घरेलू गैस सिलेंडर के दाम, सुरजेवाला ने ट्वीट कर BJP को घेरा कहा- पहले लूटो, फिर कमाओ

ब्यूरो : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने गैस सिलेंडर के दाम कम किए जाने पर ट्वीट किया है । 

यहां देखें ट्वीट 


ट्वीट कर सुरजेवाला ने लिखा कि L-  लूटो, P- प्रॉफिट कमाओ, G - गिफ़्ट देने का नाटक करो! ये है मोदी जी की LPG योजना का कड़वा सच. पिछले साढ़े 9 सालों में मोदी सरकार ने से लगातार LPG के दाम बढ़ाकर 31.37 करोड़ लोगों से लूटा. आठ लाख, तैंतीस हज़ार करोड़ से ज़्यादा जनता की जेब पर डाका डालकर लूटे! 

सुरजेवाला ने ट्वीट में आगे लिखते हुए कहा कि अकेली हमारी उज्ज्वला की बहनों से ही 2017 से अब तक. अड़सठ हज़ार सात सौ करोड़ से ज़्यादा मुनाफ़ा कमा कर लूटे! देखें सरकारी आंकड़ों के मुताबिक़ चार्ट । चुनाव की दस्तक आते ही, मोदी सरकार को 6 महीने पहले बेतहाशा महंगाई से पीड़ित हमारी माता-बहनों को गिफ़्ट देने की याद आ जाती है। साढ़े 9 साल लूटकर, चुनाव के कुछ महीने पहले छूट देकर वाहवाही लूटना, आख़िर किस Toolkit का परिणाम है? लूट मोदी सरकार के DNA में रची बसी है। 

केवल दो सवाल मोदी जी, साढ़े 9 सालों में डकारें इन ₹ 8,33,640.76 करोड़ की भरपाई केवल ₹200 की चंद महीनों की की सब्सिडी से हो जाएगी?  उज्जवला बहनों से जो ₹ 68,702.76 करोड़ लूटे और उनके चूल्हों पर खाना पकाने पर मजबूर किया, क्या आप उसका प्रायश्चित करेंगे? कांग्रेस की सरकारें अब 500 रुपए में LPG सिलेंडर दे रही हैं और देने वाली हैं, इसके डर से आनन-फ़ानन में आपका ये गिफ़्ट आया है। 2024 में देश की जनता भाजपा को रिटर्न कर आपको रिटर्न गिफ़्ट ज़रूर देगी!

गौरतलब है कि कि केंद्र सरकार की तरफ से घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 200 रुपए की कटौती की है। यानि अब 11 सौ रुपए से भी ज्यादा पहुंच चुका सिलेंडर 1 हजार रुपए से भी कम का आएगा। आपको बता दें कि नई कीमतें आज से लागू हो गई है। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...