Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

गुरुग्राम: जनौला गांव को नगर परिषद से बाहर करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन

साइबर सिटी के पटौदी खंड के गांव जनौला को नगर परिषद से बाहर करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जनौला बस स्टॉप से लेकर पटौदी के उप मंडलीय सचिवालय तक जोरदार विरोध प्रदर्शन किया.

Written by  Shagun Kochhar -- March 22nd 2023 01:43 PM -- Updated: March 22nd 2023 03:23 PM
गुरुग्राम: जनौला गांव को नगर परिषद से बाहर करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन

गुरुग्राम: जनौला गांव को नगर परिषद से बाहर करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन

गुरुग्राम: साइबर सिटी के पटौदी खंड के गांव जनौला को नगर परिषद से बाहर करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जनौला बस स्टॉप से लेकर पटौदी के उप मंडलीय सचिवालय तक जोरदार विरोध प्रदर्शन किया.

केंद्र सरकार के दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य संजीव जनोला के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन में काफी संख्या में जनौला गांव के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन के बाद पटौदी के उपमंडल अधिकारी के नाम पटौदी के नायब तहसीलदार सुरजीत सिंह को ज्ञापन सौंपा गया.


नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए ग्रामीण

स्थानीय लोगों ने सरकार पर लगाए आरोप

जनोला गांव के लोग की मानें तो वो लोग काफी दिनों से मीटिंग कर रहे हैं और इस मुद्दे को लेकर पंचायत भी हो चुकी है, लेकिन अभी तक सरकार ने इस मामले पर कोई संज्ञान नहीं लिया है. सरकार को जगाने के लिए जनौला ग्राम के पांच व्यक्तियों ने आमरण अनशन पर बैठने का फैसला लिया है. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गांव जनौला को नगर परिषद से बाहर नहीं किया जाता तब तक हम इसी तरह अनशन पर बैठे रहेंगे. 

ग्रामीणों ने दी सरकार को चेतावनी

सरकार को जगाने के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन कर अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे गांव जनौला के ग्रामीणों की मांग सरकार कब तक सुनती है, ये तो भविष्य की गर्भ में है. फिलहाल ग्रामीण गांव को नगर परिषद से बाहर करने की मांग पर अड़े हुए है, लेकिन सरकार ग्रामीणों की किसी भी मांग को मानने के लिए तैयार दिखाई नहीं दे रही है. 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...