अपराध/हादसा

महिला से पति के सामने दोस्त ने होटल में किया दुष्कर्म, दूसरे फ्रेंड ने घर में घुस कर लूटी अस्मत

By Vinod Kumar -- April 23, 2022 3:04 pm

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में एक महिला के साथ उसके पति के ही दो दोस्तों ने रेप किया। एक दोस्त ने पति के सामने होटल में अस्मत लूटी तो दूसरे दोस्त ने घर में घुसकर महिला को अपना शिकार बना डाला। रामपुरा थाना पुलिस ने पति व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है।

रेवाड़ी के रामपुरा थाना एरिया के एक मोहल्ले में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पहली वारदात उसके साथ 5 मार्च 2022 को उस वक्त हुई, जब उसका पति उसे दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले गया, जहां पति के दोस्त ने उसके साथ होटल के एक कमरे में रेप किया। इस बीच पति ने विरोध करने की बजाए उसे ही मुंह नहीं खोलने की धमकी दी। इसी वजह से वह डरी सहमी रही।

Man-gets-death-for-rape-5

पीड़िता के अनुसार, 13 अप्रैल को उसका पति और सास दिल्ली में किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। दिन के समय पति का दूसरा दोस्त उसके घर में घुस आया और उसके साथ जबरन रेप किया। इस बार पीड़िता ने इसकी जानकारी पति को देने की बजाए अपनी मां को दी। मां ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

21 अप्रैल को रामपुरा थाना पुलिस ने महिला के पति सहित उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया। रामपुरा थाना पुलिस ने पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Minor's-rape-in-train-shocks-Mumbai-2

  • Share