जेजेपी के संगठन में अहम नियुक्तियां, दुष्यंत चौटाला बने दिल्ली इकाई के प्रभारी

JJP Leader Dushyant
जेजेपी के संगठन में अहम नियुक्तियां, दुष्यंत चौटाला बने दिल्ली इकाई के प्रभारी

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने संगठन में विस्तार करते हुए महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। जेजेपी संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला से विचार विमर्श के बाद पार्टी की कोर कमेटी ने दिल्ली की प्रथम सूची में छह पदाधिकारियों की नियुक्तियां की है। जिसमें सांसद दुष्यंत चौटाला को दिल्ली की कमान सौंपते हुए प्रभारी के तौर पर नियुक्त किया है। वहीं पार्टी ने ओमप्रकाश सहरावत को प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके अलावा पार्टी ने संगठन सचिव, महासचिव, कार्यालय सचिव और युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद पर भी अहम नियुक्तियां की हैं।

JJP
पार्टी ने संगठन सचिव, महासचिव, कार्यालय सचिव और युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद पर भी अहम नियुक्तियां की हैं।

पार्टी ने जोरा सिंह को संगठन सचिव, हेमचंद्र भट्ट को महासचिव और प्रदीप शौकीन को कार्यालय सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं दिल्ली में युवाओं के बीच पकड़ बनाने व उनकी आवाज बुलंद करने के लिए विक्रम देसवाल को युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें : सरकार बनने पर महिलाओं को दी जाएगी सबसे ज्यादा तवज्जो: नैना चौटाला

हरियाणा में 13 हलका प्रधानों की नियुक्ति

वहीं जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए हरियाणा में हलका स्तर पर महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, सांसद दुष्यंत चौटाला, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी बांगड़, पार्टी के कोर कमेटी के सदस्यों और अन्य पदाधिकारियों ने विचार विमर्श के बाद सूची जारी की है। पार्टी ने 13 और विधानसभा क्षेत्रों में हलका प्रधानों के नामों की घोषणा करते हुए उन्हें हलका स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी है। जिनमें फिरोजपुर झिरका से शमशुदीन, महेंद्रगढ़ से संजीव तंवर, सफीदों से बलजिंदर शर्मा, अटेली से बिल्लू चेयरमैन, नांगल चौधरी से डीएन यादव, बहादुरगढ़ से संजय दलाल, पिहोवा से कुलदीप जख्वाला, नीलोखेड़ी से इंद्रजीत गोराया, अंबाला कैंट से श्रवण सिंह, घरौंडा से राजपाल कैमला, असंध से धर्मबीर पाढा, नूंह से आस मोहम्मद, गुरुग्राम से रविंद्र कटारिया शामिल है।

Nishan-Singh
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि बाकी हलकों के प्रधान भी जल्द ही घोषित किए जाएंगे।

इसके साथ ही जननायक जनता पार्टी ने कुछ 68 विधानसभा क्षेत्रों के हलका प्रधानों की घोषणा कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि बाकी हलकों के प्रधान भी जल्द ही घोषित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंनिशान सिंह बोले- इनेलो नेताओं का हिल गया है मानसिक संतुलन