कृषि विधेयकों को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने किया चक्का जाम का ऐलान

SAD will do Chakka Jam for three hours on Sept 25

चंडीगढ़। संसद में लड़ाई लड़ने के बाद शिरोमणि अकाली दल अब कृषि विधेयकों के विरोध में सड़कों पर उतरने जा रहा है। अकाली दल ने तीन कृषि बिलों के विरोध में 25 सितंबर को पंजाब में चक्का जाम करने का फैसला लिया है।

SAD will do Chakka Jam for three hours on Sept 25

शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता दलजीत सिंह चीमा ने इस बारे बताया की पार्टी ने फैसला लिया है कि 25 सितंबर को तीन घंटे अकाली दल द्वारा पंजाब में चक्का जाम किया जाएगा। यह चक्का जाम 11 बजे से 1 बजे तक चलेगा। इसमें शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और किसान हिस्सा लेंगे।

SAD will do Chakka Jam for three hours on Sept 25

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति से मिला अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल, कृषि बिलों पर हस्ताक्षर ना करने का आग्रह

educare

वहीं दलजीत सिंह चीमा ने बताया कि इसके बाद 26 सितंबर से शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल किसानों से रू-ब-रू होंगे और उन्हें तीन कृषि विधेयकों के बारे जागरूक करेंगे। 1 अक्टूबर को पार्टी मोहाली में बड़ा प्रदर्शन करेगी। जिसमें प्रदेशभर से किसान और कार्यकर्ता पहुंचेंगे। इसके बाद चंडीगढ़ जाकर राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा जाएगा।

SAD will do Chakka Jam for three hours on Sept 25

इससे पहले सोमवार को शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधि-मंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने इस मुलाकात के बारे कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति से आग्रह किया है कि जो 3 बिल जबरदस्ती राज्यसभा में पास किए गए हैं, उनपर हस्ताक्षर न करें। ये बिल देश के किसानों के खिलाफ हैं।