शिरोमणि अकाली दल हरियाणा इकाई की बैठक, चक्का जाम का किया समर्थन

Shiromani Akali Dal Haryana unit supports Chakka Jam  (1)

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) शिरोमणि अकाली दल हरियाणा इकाई द्वारा कुरुक्षेत्र के गुरुद्वारा छठी पातशाही में तीन कृषि अध्यादेशों को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक में पार्टी नेताओं ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा किसानों के साथ है और 25 तारीख को पंजाब-हरियाणा बंद में उनका भी समर्थन है।

Shiromani Akali Dal Haryana unit supports Chakka Jam  (1)
educareशिरोमणि अकाली दल हरियाणा के अध्यक्ष शरणजीत सिंह सोथा ने किसानों के साथ हर आंदोलन में साथ देने का फैसला लिया। वहीं उन्होंने सरकार के सहयोगी दल के नेताओं को हरसिमरत कौर की तरह ईस्तीफा देने की नसीहत भी दी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति से मिला अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल, कृषि बिलों पर हस्ताक्षर ना करने का आग्रह

Shiromani Akali Dal Haryana unit supports Chakka Jam  (1)

अकाली दल हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता कमलजीत सिंह अजराना ने कहा कि हमारी देश के राष्ट्रपति से अपील है कि वे अध्यादेश पर साइन ना करें। अगर वह इस बिल पर अपने साइन करते हैं तो किसानों के डेथ वारंट पर साइन होगा। उन्होंने कहा कि इस बिल के लागू हो जाने से ना जाने कितने किसानों की मौत होगी और उन सभी के जिम्मेदार केंद्र की सरकार होगी।Shiromani Akali Dal Haryana unit supports Chakka Jam  (1)

 

बता दें कि अकाली दल ने तीन कृषि बिलों के विरोध में 25 सितंबर को पंजाब में चक्का जाम करने का फैसला लिया है। अब हरियाणा इकाई का भी इस चक्का जाम को समर्थन मिल गया है। यह चक्का जाम 11 बजे से 1 बजे तक चलेगा।