टिकटॉक सनसनी सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा के खिलाफ दर्ज कराया केस

Sonali Phogat
टिकटॉक सनसनी सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा के खिलाफ दर्ज कराया केस

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में सोनाली ने अपने जीजा और बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक फोगाट का आरोप है कि हरियाणा के फतेहाबाद में भूंथन कलां गांव में 28 अक्टूबर की शाम को उनके साथ उनकी बहन और जीजा ने मारपीट करते हुए धमकी दी।

Sonali Phogat
टिकटॉक सनसनी सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा के खिलाफ दर्ज कराया केस

उनका आरोप है कि किसी मसले को लेकर उनकी अपनी बहन और जीजा से बहस हो गई थी जिसके बाद उन्होंने सोनाली को पीटना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट की शिकायत के आधार पर उनकी बहन और जीजा के खिलाफ धमकी और मारपीट का केस दर्ज किया गया है, हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है वहीं बुधवार को पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है ”सोनाली फोगाट ने मंगलवार को पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ मुद्दों पर बहस के बाद उनकी बहन रूकेश और जीजा अमन ने उनके साथ मारपीट की और धमकाया। उन्होंने कहा कि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले में आगे जांच की जा रही है।

यह भी पड़ेंहरियाणा का ऐसा गांव, जहां से बने पांच विधायक 

हाल ही में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट पर सोनाली फोगाट को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया था जहाँ कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को बड़े अंतर से हराया। जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली टिकटॉक सोशल साइट पर काफी फेमस हैं जहाँ लाखों की संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं।

—PTCNews—