अपराध/हादसा

102 के बुजुर्ग को 15 साल की सजा, 4 साल पहले किया था नाबालिग का यौन शोषण

By Vinod Kumar -- March 18, 2022 12:05 pm

नाबालिग का यौन शोषण करने के मामले में 102 साल के बुजुर्ग को कोर्ट ने 15 साल की सजा सुनाई है। मामला तमिलनाडु के तिरुवल्लुर का है। जहां चार साल पहले 102 साल के आरोपी के। परशुरामन ने नाबालिग का यौन शोषण किया था।

तिरुवल्लुर की महिला कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि आरोपी को 10 साल की कठोर सजा और 5 साल की साधारण सजा दी जाती है। कोर्ट ने आरोपी को पीड़ित महिला को 45 हजार रुपए का मुआवजा देने और 5000 का जुर्माना भरने का भी आदेश दिया है।

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में भी 15 फरवरी को 87 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने 30 साल के स्वीपर को गिरफ्तार किया गया था। उसे पूछताछ में बताया था कि वह बुजुर्ग महिला के घर चोरी करने की नीयत से घुसा था। घर से मोबाइल चुराने के बाद उसने बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

इससे पहले दिल्ली में एक 60 साल के रिटायर्ड IB अधिकारी के खिलाफ 17 साल की नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा था। पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी ने उसे नौकरी का झांसा देकर करोल बाग में स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था। आरोपी ने होटल में ही युवती के साथ रेप किया और उसे घर वापस भेज दिया। इसके बाद युवती के परिजनों ने करोल बाग थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया था।

Man-gets-death-for-rape-5

  • Share