हिसार में दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की गई जान, 5 बुरी तरह से घायल

4 people killed, 5 badly injured in tragic accident in Hisar

हिसार। (संदीप सैणी) हिसार में बुधवार की सुबह दो दर्दनाक हादसे हुए हैं और कुचले जाने से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग बुरी तरह से घायल हैं। एक हादसा हिसार स्थित कैंट एरिया में हुआ जहां सड़क पर जा रहे पति पत्‍नी और दो युवकों को कुचल दिया।

इसमें रिटायर्ड सैनिक व उनकी पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई तो दोनों बच्‍चों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। टक्‍कर इतनी तेज थी कि व्‍यक्ति के शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए और सड़क पर चारों और मांस और खून बिखर गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

4 people killed, 5 badly injured in tragic accident in Hisarमृतकों की पहचान कैंट के पास स्थित हनुमान कॉलोनी की मुकेश और जितेंद्र के रूप में हुई है। वहीं मय्यड़ के तुषार और मयंक घायल हैं।

4 people killed, 5 badly injured in tragic accident in Hisar

इसी तरह दूसरा हादसा हांसी क्षेत्र के गांव शेखपुरा में हुआ। यहां गांव में सुबह सड़क पर रेस लगा रहे पांच युवकों को एक कार ने कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई व तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों को जैसे ही हादसे की सूचना मिलती तो सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। हादसे में 17 वर्षीय प्रिंस व 14 वर्षीय जसवंत की मौत हो गई व अंकित कुमार, राहुल व अंकित घायल हो गए। इनकी गंभीर हालत को देखते हुए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

—PTC NEWS—