सेना में भर्ती होना है तो हो जाओ तैयार, 25 तक आवेदन, 10 फरवरी से भर्ती शुरू

By  Arvind Kumar January 2nd 2020 10:01 AM

चंडीगढ़। हरियाणा के 4 जिलों रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत के नव-युवकों के लिए सेना में भर्ती की जाएगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए भर्ती कार्यालय, रोहतक के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह भर्ती आगामी 10 फरवरी से 20 फरवरी, 2020 तक रोहतक के राजीव गांधी खेल परिसर में आयोजित की जाएगी। इस भर्ती के लिए रोहतक के अलावा झज्जर, सोनीपत और पानीपत जिलों को शामिल किया गया है।

Army Recruitment in Haryana सेना में भर्ती होना है तो हो जाओ तैयार, 25 तक आवेदन, 10 फरवरी से भर्ती शुरू

भर्ती कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों द्वारा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 25 जनवरी, 2020 तक करवाया जा सकता है। इस भर्ती रैली के प्रवेश पत्र 26 जनवरी, 2020 से रजिस्टर्ड ईमेल के माध्यम से भेजे जाएंगे।

Army Recruitment in Haryana सेना में भर्ती होना है तो हो जाओ तैयार, 25 तक आवेदन, 10 फरवरी से भर्ती शुरू

प्रवक्ता ने बताया कि संबंधित उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र में निर्धारित किए गए दिन व समय पर भर्ती स्थल पर पहुंचना अनिवार्य होगा। उन्होंने आगाह करते हुए कहा कि सेना में भर्ती निशुल्क, निष्पक्ष एवं योग्यता के आधार पर होगी और दलाल सेना में भर्ती नहीं करवा सकते, इसलिए कोई भी उम्मीदवार दलालों के झांसे में ना आए। भर्ती प्रक्रिया पूर्ण रूप से कंप्यूटराइज्ड है और दलाल कुछ नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, सिरसा में हजारों को किया काबू

---PTC NEWS---

Related Post