पुलिस को मिला अवैध शराब का जखीरा, 6 पेटी अंग्रेजी शराब सहित 54 बीयर की पेटियां बरामद

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के पांवटा साहिब पुलिस ने अवैध शराब के जखीरे को पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने प्रदेश एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By  Rahul Rana March 16th 2023 04:12 PM

ब्यूरो: हिमाचल प्रदेश पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। ताजा मामला जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में सामने आया है। जहां पर बुधवार देर रात पुलिस द्वारा गोजर, खोदरी माजरी किल्लौड मार्ग पर गश्त की जा रही थी। इस दौरान पुलिस को पहले से ही सूचना दे दी गई थी कि वहां पर अवैध शराब गाड़ी में लाई जा रही है। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वहां नाकाबंदी कर दी। इस दौरान एक गाड़ी किल्लौड की तरफ से आ रही थी। रास्ते में नाका लगा देख गाड़ी पीछे की तरफ मुड़ने लगी। गाड़ी को मुड़ता देख पुलिसकर्मियों द्वारा उसे रोकने के लिए कहा गया। लेकिन चालक द्वारा गाड़ी नहीं रोकी गई। 

पीछा करने के बाद जब पुलिस गाड़ी के पास पहुंची  तो एक व्यक्ति गाड़ी को बंद करते हुए अंधेरे में भागता हुआ दिखाई दिया। लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 

पुलिस द्वारा जब गाड़ी को चेक किया गया तो ड्राइवर सीट के पीछे 6 पेटी अंग्रेजी शराब और 54 बीयर की पेटियां पाई गईं। इसके अलावा गाड़ी में अवैध शराब से संबधित कोई भी बिल या कागज नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Related Post