पुलिसकर्मी बन घर में घुसे चोर, मां- बेटी को बनाया बंधक, लाखों के गहने लेकर हुए फरार

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में चोरों ने पुलिस बन चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं। चोरों ने घर में घुसकर मां- बेटी को बंधक बनाकर चोरी कर फरार हो गए।

By  Rahul Rana March 26th 2023 02:26 PM

ब्यूरो: जिला ऊना के बहडाला गांव में स्थित गोकुलधाम कॉलोनी में आधी रात को 4 नकाबपोशों ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने इस वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया। नकाबपोशों ने पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काटे । उसके बाद दरवाज़ा तोड़ने की कोशिश करने लगे। जिसकी आवाज़ सुनकर घर के सदस्य उठ गए और दरवाज़ा खोलने पर उनसे पूछा कि कौन है । जिसके बाद उन्होंने खुद को पुलिस कर्मी बताया और कहा कि आप नशे का कारोबार करते हो और आपके घर की तलाशी ली जाएगी। 

जिस दौरान उन्होंने घर में रह रही मां और बेटी को बंदी बना दिया। उसके बाद  परिजनों के सामने लूटपाट को अंजाम दिया । चोरों ने लूटपाट के दौरान लगभग 3000 के आसपास की नगदी और 8 तोले ज्वेलरी, 2 मोबाइल फोन, आधार कार्ड ,डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड लेकर फरार हो गए। इस घटना को आज़म देने से पहले  चोरों ने घर के सीसीटीवी कैमरों की तारों को काटा । 

उसके बाद घर का दरवाजा तोड़ कर मां-बेटी को बंधक बनाया। बंधक बनाने के बाद सारी अलमारियां छानी । यहां तक कि चोरों ने भगवान का मंदिर तक नहीं छोड़ा और जो मन्दिर में पड़ा हुआ कैश था वह भी चोर उड़ाकर ले गए । 

मां-बेटी ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। शोर सुनकर पड़ोसियों ने मां-बेटी को बन्द कमरे से बाहर निकाला। जिसके बाद अपनी आपबीती पड़ोसियों को सुनाई और उन्होंने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी संजीव भाटिया ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया और घटनास्थल के सबूत जुटाकर आगामी कार्यवाही में जुट गई है। 

Related Post