अब SIT करेगी मणिकर्ण में हुए हुड़दंग की जांच, DIG मधुसूदन करेंगे लीड

हिमाचल प्रदेश के मणिकर्ण में पिछले हफ्ते पंजाब से आए युवकों ने काफी हुड़दंग मचाया था। जिसके चलते अब जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) बनाई गई है। टीम बनने के बाद सदस्यों ने अपनी इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है।

By  Rahul Rana March 11th 2023 05:49 PM

ब्यूरो : हिमाचल प्रदेश के मणिकर्ण में पिछले हफ्ते पंजाब से आए युवकों ने काफी हुड़दंग मचाया था।  इस दौरान उन्होंने वहां मारपीट भी की थी । ऐसे में अब जांच के लिए स्पेशल SIT की टीम बनाई गई है। इस तीन मेंबरी की टीम में SIT को हिमाचल पुलिस की मंडी रेंज के DIG मधुसूदन लीड करेंगे । मामले को लेकर SIT का कहना है कि सबसे पहले वह वहां लगे सभी CCTV कैमरों की फुटेज को चेक करेंगे । उसके बाद ही उनकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी ।   
 
हालांकि इससे पहले इस मामले को लेकर हाईकोर्ट भी इस पर संज्ञान ले चुका है । हालांकि हाईकोर्ट ने इसको लेकर प्रदेश सरकार के साथ पुलिस के अफसरों से भी जवाब तलबी कर चुका है।

यह है मामला 
आपको बता दें कि बीते रविवार की रात को मणिकर्ण में पंजाब के युवकों ने हुड़दंग कर स्थानीय लोगों से मारपीट की थी। इसके आलावा दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को तोड़ कर उन्हें भी नुकसान पहुंचाया था। इसके अलावा  घरों के शीशे भी तोड़ डाले थे। हालांकि सोमवार सुबह होते-होते यह सारे युवक मणिकर्ण से गायब हो गए थे ।  फ़िलहाल अब देखना यह होगा की जांच के लिए बनाई गयी SIT कब तक उनको पकड़ पाती है।

Related Post