Shardiya Navratri 2023: आज से शारदीय नवरात्रि शुरू, पीएम मोदी, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

आज यानी 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू हो गई है। इस अवसर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी समेत कई नेताओं ने देश व प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है।

By  Deepak Kumar October 15th 2023 11:42 AM

ब्यूरोः 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू हो गया है। इन नौ दिनों में देवी की नौ अलग-अलग रूपों में पूजा की जाती है। इसी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी,  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र पर्व की शुभकामनाएं दी।


देश की पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा कि शक्ति प्रदायिनी मां दुर्गा हर किसी के जीवन में सुख-समृद्धि, सौभाग्य और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आएं। जय माता दी!


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शारदीय नवरात्रि पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि शक्ति की आराधना के पावन पर्व नवरात्रि की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। माता रानी सभी पर अपनी कृपा बनाये रखें। जय माता दी!


यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा कि सर्वमङ्गलमङ्गल्ये शिवे सर्वार्थसाधिके। शरण्ये त्र्यम्बके गौरि नारायणि नमोऽस्तु ते।। आदिशक्ति मां भगवती के सभी रूपों की आराधना-उपासना के महापर्व 'शारदीय नवरात्रि' की सभी भक्तों और प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जगज्जननी की कृपा चराचर जगत पर बनी रहे, चहुंओर आरोग्यता, खुशहाली और समृद्धि हो, माँ से यही प्रार्थना है।


साथ में उन्होंने लिखा कि 'शारदीय नवरात्रि' का पावन प्रथम दिवस शक्ति स्वरूपा माँ शैलपुत्री की वंदना को समर्पित है। देवी माँ भक्तों को मान-सम्मान और आरोग्यता के आशीर्वाद से अभिसिंचित करती हैं। मां से प्रदेश वासियों, श्रद्धालुओं एवं भक्तों के लिए यशस्वी जीवन और उत्तम स्वास्थ्य की कामना है।'

 

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा, 'मां भगवती की उपासना के पावन पर्व नवरात्रि की समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। 

Related Post