राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को मिली धमकी, मांगी 50 लाख की फिरौती, 1 आरोपी गिरफ्तार

राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को वॉट्सऐप के जरिए धमकी मिली है। जिसमें उससे 50 लाख की फिरौती मांगी गई है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By  Rahul Rana April 9th 2023 01:34 PM -- Updated: April 9th 2023 03:39 PM

ब्यूरो:  राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को वॉट्सऐप के जरिए धमकी मिली है। जिसमें उससे 50 लाख की फिरौती मांगी गई है। मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को दी । उसके बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई। जिसमें पुलिस ने एक आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए यह बताया कि आरोपी प्रदीप ने खुद को लारेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया था। जिसके बाद उसने फिरौती मांगी थी। आपको बता दें कि 5 अप्रैल 2023 को व्हाट्सएप के जरिए यह फिरौती मांगी गई थी। 


   


हालांकि इससे पहले आरोपी को पुलिस ने निशानदेही पर बीते शनिवार की शाम हिरासत में लिया।  आरोपी की पहचान मोहित इंसा के रूप में हुई । हालांकि मोहित इंसा से पूछताछ कर 2 घंटे बाद उसे छोड़ दिया था। आपको बता दें कि आरोपी हनीप्रीत का जानने वाला है और खुद पंचकूला दंगों में शामिल था। पुलिस के मुताबिक दोनों का नाम एक ही एफआईआर में दर्ज है।  मोहित का कहना है कि जिस आरोपी ने उसका नाम लिया है वह सरेआम झूठ बोल रहा है। वह गलत बयान दे रहा है। आरोपी का कहना है कि वह मोहित से मिला हुआ है। 



आपको बता दे कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनीप्रीत ही अब सारा कार्यभार संभालती है। उसे डेरा प्रबधंन समीति का मौजूदा चेयरपर्सन बोर्ड ऑफ ट्रस्टी और ट्रस्ट की वाइस पैटर्न भी बनाया गया है। राम रहीम ने अपने परिवार के पहचान पत्र में हनीप्रीत को अपनी मुख्य शिष्या बनाया है। 

 

Related Post