Fri, May 17, 2024
Whatsapp

कुश्ती खिलाड़ियों पर हुई कार्यवाही से अभय चौटाला नाराज़, खिलाड़ी बोले हम सब मेडल लौटाएंगे

रोहतक में आईएनएलडी के महासचिव अभय चौटाला ने जंतर मंतर पर कुश्ती खिलाड़ियों के धरने पर पुलिस कार्यवाही पर नाराजगी जताते हुए कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में बयान दिया है।

Written by  Rahul Rana -- May 04th 2023 12:19 PM
कुश्ती खिलाड़ियों पर हुई कार्यवाही से अभय चौटाला नाराज़, खिलाड़ी बोले हम सब मेडल लौटाएंगे

कुश्ती खिलाड़ियों पर हुई कार्यवाही से अभय चौटाला नाराज़, खिलाड़ी बोले हम सब मेडल लौटाएंगे

ब्यूरो : आज रोहतक में आईएनएलडी के महासचिव अभय चौटाला ने जंतर मंतर पर कुश्ती खिलाड़ियों  के धरने पर पुलिस कार्यवाही पर नाराजगी जताते हुए कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में बयान दिया है। अभय चौटाला ने कहा कि बृजभूषण शरण पर कार्यवाही न करने के बजाय उल्टे महिला खिलाड़ियों से रात को  बतमीजी की गई। महिला खिलाड़ियों के साथ गाली गलौच भी की और कोई भी महिला कांस्टेबल नहीं थी कुछ तो पुलिस कर्मी शराब पिए हुए थे। 


अभय चौटाला ने कहा बृजभूषण को सरकार बचाने का काम कर रही है। अगर संदीप सिंह कार्यवाही हो जाती तो शायद बृजभूषण  मामले में भी हो जाती। संदीप सिंह मामले में चंडीगढ़ कोर्ट ने लाइव डिक्टेटिव टेस्ट करवाने के आदेश दिए हुए मगर वे उससे बच रहे है। वे बताए की उनको टेस्ट करवाना है या नहीं। बृजभूषण पर कार्यवाही नही होने से संदीप सिंह को भी बढ़ावा मिला है।  

बृजभूषण को लगता है वे सही है तो वे कोर्ट में जाए। यह हमारी बेटियों की इज्जत का सवाल है। सभी खाप और राजनीतिक दल एक बड़ा फैसला लें। अगर यह नहीं फैसला करते है तो हम कदम उठायेंगे । जंतर मंतर पर धारा 144 लागू करना गलत है। जंतर मंतर इसलिए जगह रखी हुई कोई भी केंद्र सरकार को अपनी  बात रख सके।

वहीं दूसरी तरफ देर रात कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा खिलाड़ियों को जंतर मंतर पर समर्थन देने के लिए पहुंचे थे। जहां  पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया था। 

ऐसे में अब जंतर-मतर पर बैठे खिलाड़ियों का कहना है कि अगर मेडल का सम्मान ऐसा ही है तो हम इस मेडल का क्या करेंगे। इससे अच्छा तो हम मामूली जिंदगी जी लेंगे। हम ये मेडल वापिस कर देंगे । 


वहीं अब खिलाड़ियों के समर्थन में खटकड़ टोल प्लाजा पर किसान लामबंद होने लगे हैं ।  




- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS