अमृतपाल के खिलाफ एंटी टेररिस्ट फ्रंट का जोरदार प्रदर्शन, गोली मारने की उठाई मांग

यमुनानगर में अमृतपाल के विरोध में जगाधरी बस स्टैंड पर जोरदार प्रदर्शन हुआ. इस दौरान एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ अमृतपाल का पुतला फूंका.

By  Shagun Kochhar March 24th 2023 12:53 PM

यमुनानगर में अमृतपाल के विरोध में जगाधरी बस स्टैंड पर जोरदार प्रदर्शन हुआ. इस दौरान एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ अमृतपाल का पुतला फूंका और उसे देशद्रोही कहा.

आपको बता दें अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस हरियाणा, पंजाब, हिमाचल और जम्मू कश्मीर में दबिश दे रही है. वहीं बृहस्पतिवार को यमुनानगर में अमृतपाल और खालिस्तान के विरोध में जोरदार प्रदर्शन हुआ. यमुनानगर के जगाधरी बस स्टैंड पर एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया के अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य अपनी टीम के साथ पहुंचे जहां उन्होंने पैदल मार्च निकालते हुए  नारे लगाए. जिसके बाद बस स्टैंड के बाहर उन्होंने अमृतपाल का पुतला फूंका. उन्होंने कहा कि जब पंजाब पुलिस पर हमला किया गया था तभी पंजाब सरकार को अमृतपाल के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब केंद्र से टीम आई तब उसकी गिरफ्तारी की कवायद तेज हुई है. उन्होंने कहा कि अमृतपाल ने गुरु ग्रंथ साहब की भी बेअदबी की है और अब छुपने के लिए तरह-तरह के भेष बना रहा है. प्रदर्शन के दौरान  वीरेश शांडिल्य ने अमृतपाल को गोली मारने की मांग उठाई.

ब्रिटेन में हुए तिरंगे के अपमान पर भी दिया बयान

वहीं ब्रिटेन में हुए तिरंगे के अपमान पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि और लोग ऐसे घिनौने कदम उठाने से बाज आएं. साथ ही उन्होंने बताया कि आगामी  अगस्त में टेरेरिस्म के खिलाफ एक बड़ी यात्रा निकाली जाएगी. 


Related Post