चोरी के बाद हत्या का मामला सुलझा, मृतका का पति ही निकला हत्यारा

Haryana News | Bahadurgarh Police solved murder case
चोरी के बाद हत्या का मामला सुलझा, मृतका का पति ही निकला हत्यारा

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) बहादुरगढ़ पुलिस ने पत्नी की हत्या करने के बाद घर में चोरी होने का ड्रामा रचने वाले पति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी ने अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघाकर अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और उसके बाद अपनी साढ़े 4 साल की बेटी को भी बेहोश कर घर में चोरी होने का ड्रामा रचा था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana News | Bahadurgarh Police solved murder case
चोरी के बाद हत्या का मामला सुलझा, मृतका का पति ही निकला हत्यारा

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि 3 दिन पहले बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित सुभाष नगर में एक घर में चोरी होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें वहां संगीता नाम की एक महिला का शव भी मिला था। पुलिस को महिला के शव के पास ही उसकी साढ़े 4 साल की बेटी बेसुध अवस्था में मिली थी। जैसे ही छोटी बच्ची होश में आई तो पुलिस ने उसे पूछताछ की तो बच्ची ने अपनी मां की हत्या की वारदात के बारे में सिरे से आखिर तक सब कुछ बता दिया। जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ेंहिसार की निधि सिवाच बनी सिविल जज

डीएसपी ने बताया कि आरोपी पति सुनील ने अपनी पत्नी संगीता की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सुनील ने संगीता को अत्यधिक मात्रा में क्लोरोफॉर्म सुंघा दिया था। जिसके कारण संगीता की मौत हो गई थी। जिसके बाद पति ने घर का सारा सामान बिखेर दिया और चोरों द्वारा घर के अंदर घुसकर उसकी पत्नी की हत्या की झूठी कहानी रची। दरअसल सुनील अपनी पत्नी से काफी समय से नाराज चल रहा था। सुनील को शक था कि उसकी पत्नी ने घर से सोने के जेवर चुराकर अपने मायके भेज दिए हैं। जिसके लिए अक्सर झगड़ा होता रहता था और इसी झगड़े के कारण सुनील ने संगीता की हत्या कर दी थी। इसके लिए उसने ऑनलाइन क्लोरोफॉर्म भी खरीदा था।

—PTC NEWS—