हरियाणा में भी जनप्रतिनिधि बने चौकीदार, बदला सोशल मीडिया प्रोफाइल

Manohar Lal Khattar
हरियाणा में भी जनप्रतिनिधि बने चौकीदार, बदला सोशल मीडिया प्रोफाइल

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुद को चौकीदार बताने के बाद रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया मंच पर खुद के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया। इस अभियान के शुरू होने की देर थी कि पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगा लिया है।

chowkidar narendra modi
PM मोदी ने सोशल मीडिया मंच पर खुद के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया।

हरियाणा में भी तेजी से जनप्रतिनिधि और भाजपा नेताओं ने अपना प्रोफाइल बदल दिया। इस अभियान को अपनाते हुए हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला समेत तमाम बड़े नेताओं ने खुद के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने लिया ये बड़ा फैसला

Chowkidar
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला समेत तमाम बड़े नेताओं ने खुद के नाम के आगे चौकीदार लगा दिया।

मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के अलावा भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, राव इंद्रजीत, कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुरेश भट्ट, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर ङ्क्षसह, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन समेत प्रदेश, जिला एवं मंडल स्तर के पदाधिकारियों में प्रोफाइल बदलने का अभियान निरंतर जारी रहा।

यह भी पढ़ेंचप्पल का चुनाव चिन्ह जजपा को अपनी मंजिल तक लेकर जाएगा: दुष्यंत चौटाला