Advertisment

चप्पल का चुनाव चिन्ह जजपा को अपनी मंजिल तक लेकर जाएगा: दुष्यंत चौटाला

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
चप्पल का चुनाव चिन्ह जजपा को अपनी मंजिल तक लेकर जाएगा: दुष्यंत चौटाला
Advertisment
करनाल। जननायक जनता पार्टी को चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पहली बार जजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने घरौंडा की अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की तरफ से पार्टी को चौधरी देवीलाल के खड़ाऊ मिले हैं और ये खड़ाऊ ही उनके पद चिन्ह है और इस पर चलते हुए हम उनकी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पास खुद के उम्मीदवार नहीं होने की बात कहते हुए प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए जननायक जनता पार्टी को एकमात्र विकल्प बताया।
Advertisment
JJP Leader Dushyant Chautala घरौंडा की अनाज मंडी में JJP की जनसभा
सांसद दुष्यंत चौटाला ने ‘चप्पल’ चुनाव निशान को चौधरी देवीलाल के खड़ाऊ का रूप बताते हुए कहा कि जीवन के पहले से आखिरी कदम तक साथ चलने वाली चप्पलें जेजेपी का चुनाव चिन्ह है जो कि पुरुष, महिला, कर्मचारी, व्यापारी, किसान, ग्रामीण, मजदूर समेत सबको अपनी मंजिल तक पहुंचाती है।
यह भी पढ़ें : 
Advertisment
नायब सैनी ने केजरीवाल को बताया मानसिक रूप से बीमार इसी तरह जननायक जनता पार्टी भी चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चलते हुए सबको साथ लेकर हरियाणा के नव निर्माण के लिए प्रदेश में स्वच्छ राजनीति स्थापित करेगी।सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन के लिए अगर कोई ताकत है तो उसका नाम जननायक जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा का क्या हश्र हो चुका है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि आज चुनाव लड़ने के लिए उनको खुद के उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे है और बीजेपी के तीन सांसद भाजपा छोड़कर भागने को तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा करनाल सीट से कोई केंद्र का उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है। JJP Leader Dushyant Chautala वहीं दुष्ंयत ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन लाने का एकमात्र विकल्प जजपा है कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी करनाल से कोई भी उम्मीदवार उतारे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज जननायक जनता पार्टी अपने दम पर एकजुट होकर जेजेपी का सांसद बनाने में सक्षम हैं। इसलिए जेजेपी का राज लाने के लिए कार्यकर्ता दिन-रात एक करके मेहनत करें। लोगों से सम्पर्क साध कर उन्हें पार्टी से जोड़ें। यह भी पढ़ें : 
Advertisment
कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने लिया ये बड़ा फैसला दुष्यंत ने कहा कि जींद उपचुनाव में जजपा को सिर्फ 40 दिन का समय मिला था लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर युवा उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला को करीब 38 हजार वोट मिले। जिसमें राहुल गांधी, भूपेन्द्र हुड्डा, अशोक तंवर, किरण चौधरी व कैप्टन अजय यादव सहित कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला के साथ थे लेकिन उनकी जमानत भी बड़ी मुश्किल से बच पाई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूरे देश ने देखा कि सारे कांग्रेसी मिलकर भी दिग्विजय चौटाला से मुकाबला नहीं कर पाए। उपचुनाव में इनेलो का जो हाल हुआ उसका तो यहां जिक्र करना ही वक्त की बर्बादी है। JJP Leader Dushyant Chautala दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूरे देश ने देखा कि सारे कांग्रेसी मिलकर भी दिग्विजय चौटाला से मुकाबला नहीं कर पाए। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के एजेंडे का जिक्र करते हुए कहा कि करनाल के लोगों से ज्यादा बीजेपी के एजेंडे को कोई नहीं जानता है। क्योंकि बीजेपी हर समय जात-पात की आग जला कर उस पर अपनी राजनैतियां रोटियां सेंकने के फिराक में रहती है और इस प्रयास में करीब पिछले चार वर्षों से लगी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास जात-पात, धर्म-मजहब और सम्प्रदाय की बात करने से नहीं होता, बल्कि विकास, सकारात्मक सोच व सबको साथ लेकर विकास की नई नीतियों को लागू करने से होता है। उन्होंने करनाल का जिक्र करते हुए कहा कि यह जिला मुख्यमंत्री का गृहक्षेत्र कहलाता है। लेकिन यहां की सड़कों का बहुत बुरा हाल है। सरकार ने स्मार्ट सिटी के तौर पर भी करनाल में कोई कार्य नहीं किया। यह भी पढ़ें : अभय चौटाला का जेजेपी पर हमला, कहा- देवीलाल ने कभी नहीं पहने खड़ाऊ-
-haryana-news haryana-politics ptc-news-haryana haryana-news-in-hindi jjp-leader mp-dushyant-chautala
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment