Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

गुजरात में बीजेपी की शानदार जीत, सभी 8 सीटों पर लहराया भगवा

Written by  Arvind Kumar -- November 10th 2020 10:22 PM -- Updated: November 11th 2020 09:30 AM
गुजरात में बीजेपी की शानदार जीत, सभी 8 सीटों पर लहराया भगवा

गुजरात में बीजेपी की शानदार जीत, सभी 8 सीटों पर लहराया भगवा

नई दिल्ली गुजरात उपचुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। बीजेपी ने सभी 8 सीटों को अपने नाम किया है। इस जीत से गदगद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर राज्य के सीएम विजय रुपाणी को बधाई दी है। [caption id="attachment_448012" align="aligncenter" width="700"]Baroda By Election उपचुनाव: सुबह 8 बजे से काउंटिंग जारी, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त[/caption] उन्होंने ट्वीट कर लिखा गुजरात उपचुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत प्रदेश की जनता की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, विजय रुपाणी जी और भाजपा सरकार में अटूट विश्वास की जीत है। यह भी पढ़ें- बरोदा में बीजेपी की करारी हार, कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल जीते गुजरात उपचुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत प्रदेश की जनता की @narendramodi जी, @vijayrupanibjp जी और भाजपा सरकार में अटूट विश्वास की जीत है।

बता दें कि इन सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद विधानसभा में बीजेपी के सदस्यों की संख्या 111 पहुंच गई है। विधानसभा में कुल 182 सदस्य है।

यह भी पढ़ें- गुजरात में बीजेपी की शानदार जीत, सभी 8 सीटों पर लहराया भगवा [caption id="attachment_448013" align="aligncenter" width="696"]Baroda By Election उपचुनाव: सुबह 8 बजे से काउंटिंग जारी, सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त[/caption]

हालांकि बीजेपी को हरियाणा उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। बरोदा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर दत्त 10 हजार से ज्यादा वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल से हार गए हैं।

Top News view more...

Latest News view more...