Advertisment

पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- इस बार पिछले चुनाव की गलती नहीं करेगी बरोदा की जनता

author-image
Arvind Kumar
New Update
पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- इस बार पिछले चुनाव की गलती नहीं करेगी बरोदा की जनता
Advertisment
गोहाना। पूर्व मंत्री
Advertisment
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि बरोदा की जनता पिछले चुनाव की गलती इस बार नहीं करेगी। पिछली बार बरोदा की जनता ने भाजपा के प्रत्याशी को जिताने की खूब कोशिश की,परंतु कुछ मतों की वजह से हमारा प्रत्याशी जीत नहीं पाया, लेकिन अबकी बार बरोदा ऐसी गलती नहीं करेंगा।
Advertisment
publive-imageबरोदा वालों को अब यह बात समझ आ चुकी है कि हलके का विकास केवल भाजपा की सरकार ही कर सकती है। बरोदा में हमारा विधायक न होते हुए भी हमने मूलभूत सुविधाएं व विकास के कार्य करवाए हैं,तो सोचो जब हमारा विधायक होगा, तब बरोदा विकास की रफ्तार कितनी तेजी से दौड़ेगा। यह भी पढ़ें- नेताजी को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी Captain Abhimanyu on Baroda By Election पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- इस बार पिछले चुनाव की गलती नहीं करेगी बरोदा की जनता पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस की सरकार 10 साल तक रही लेकिन कांग्रेस की सरकार में बरोदा हलका की हालत 'दिया तले अंधेरा' के समान हो गयी। बरोदा के आस-पास के हलकों में तो दिया जलता रहा, लेकिन बरोदा हलके में दिया नहीं जलने पाया और इसका सीधा-सीधा जिम्मेदार भूपेंद्र सिंह हुड्डा है,जिसने इस हलके की तरफ कभी ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने कहा कि बरोदा की जनता ने मन बना लिया है, कि वह अबकी बार सत्ता में हिस्सा करना चाहती है और बरोदा हलके की तस्वीर बदलना चाहती है।
Advertisment
Captain Abhimanyu on Baroda By Election पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- इस बार पिछले चुनाव की गलती नहीं करेगी बरोदा की जनता कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हलके में हमारी सरकार का विधायक ना होते हुए भी यहां सड़कों का जाल बिछा दिया और हुड्डा ने 10 साल की सरकार में हल्कावासियों को पानी तक मुहैया नहीं करवाया। पिछले 10 साल की हुड्डा सरकार से ज्यादा विकास कार्य हमारी 6 साल की सरकार ने किए हैं जो आज धरातल पर भी दिखाई दे रहे हैं। इस उपचुनाव में बरोदा की जनता भूपेंद्र हुड्डा को हार का रास्ता दिखाएगी। यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचला Captain Abhimanyu on Baroda By Election पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- इस बार पिछले चुनाव की गलती नहीं करेगी बरोदा की जनता पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हमारी सरकार ने इस इलाके में विधायक के ना होते हुए भी विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। जनता कॉलेज बुटाना को यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की घोषणा हो,आईएमटी स्थापना का कार्य हो,दो महिला कालेजों को मंजूरी देना हो,राइस मिल की स्थापना करवाने का कार्य किया हो या फिर सड़कों को पक्का करना और घर-घर पानी पहुंचाना हो ये सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं हमने पिछले कुछ समय में हल्का वासियों को मुहैया करवाई।
Advertisment
educare योग्य युवाओं को नौकरी देना सरकार की उपलब्धि कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पिछले 6 साल में प्रदेश में बिना घोटालों के योग्य युवाओं को नौकरी देना सरकार की बड़ी उपलब्धि है,पहले की सरकारें युवाओं को नौकरी देने में या फिर कर्मचारियों के ट्रांसफर में घोटाले करती थी और यही उनका सबसे बड़ा बिजनेस होता था। परंतु आज ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी के तहत बिना किसी धांधली के कर्मचारियों का ट्रांसफर हो रहा है। आज के दिन केवल बरोदा के 750 से अधिक योग्य और मेहनती युवाओं ने नौकरियां पाई है। -
haryana-politics baroda-by-polls former-minister-captain-abhimanyu captain-abhimanyu-on-baroda-by-election
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment