Advertisment

बरोदा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी

author-image
Arvind Kumar
New Update
बरोदा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी
Advertisment
सोनीपत।
Advertisment
बरोदा उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी के नेता प्रदीप सांगवान ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। प्रदीप सांगवान ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा सिर्फ अपने बेटे के लिए ही राजनीति करते हैं वो नहीं चाहते की कोई उनसे बड़ा नेता बने।
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें- अजय चौटाला ने कपूर नरवाल को बताया खुंटा बदलू नेता Pradeep Sangwan Leave Congress बरोदा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी प्रदीप सांगवान ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा में आस्था जताते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनके पिता किशन सिंह सांगवान एक बहुत बड़े नेता रहे हैं और उनकी राजनीति का वह ध्यान रखेंगे। लेकिन तीन चुनाव में उनकी अनदेखी की गई और अब उपचुनाव में उनका पूरा हक था कि उन्हें टिकट दिया जाए लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया।
Advertisment
Pradeep Sangwan Leave Congress बरोदा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी प्रदीप सांगवान अब बीजेपी में वापसी कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह उनका मान-सम्मान रखेंगे और आज शाम 4:00 बजे रोहतक के गार्डन में बीजेपी ज्वाइन करेंगे। यह भी पढ़ें- इस वर्ष के लिए दुर्गा पूजा स्थगित, समिति ने लिया फैसला Pradeep Sangwan Leave Congress बरोदा उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी प्रदीप सांगवान के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि परिस्थितियों के अनुकूल एक कैंडिडेट को ही टिकट मिलती है। दीपेंद्र ने आग्रह किया कि सभी साथी इलाके की आवाज़ के लिए पार्टी का साथ दें। -
haryana-politics baroda-by-election pradeep-sangwan-leave-congress pradeep-sangwan-to-join-bjp
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment