Advertisment

कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली को पुलिस ने समालखा में रोका, दिल्ली कूच की थी तैयारी

author-image
Arvind Kumar
New Update
कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली को पुलिस ने समालखा में रोका, दिल्ली कूच की थी तैयारी
Advertisment
publive-imageपानीपत। कृषि अध्यादेशों को लेकर किसानों में आक्रोश है। इन अध्यादेशों के विरोध में किसान लगातार विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस भी किसानों के साथ खड़ी है और लगातार सरकार का विरोध कर रही है। इसी विरोध को दर्ज कराने कांग्रेस ने ट्रैक्टर रैली आयोजित की और दिल्ली कूच का प्लान बनाया। लेकिन पुलिस ने इस ट्रैक्टर रैली को समालखा में रोक लिया।
Advertisment
Congress tractor rally stopped at Samalkha Haryana News जब कांग्रेस नेता नहीं माने तो उन पर वाटर कैनन से पानी की बौछारें की गई। पुलिस ने समालखा विधायक धर्म सिंह छोक्कर और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। Congress tractor rally stopped at Samalkha Haryana News यह भी पढ़ें: 
Advertisment
शिरोमणि अकाली दल हरियाणा इकाई की बैठक, चक्का जाम का किया समर्थन educareदरअसल समालखा से कॉंग्रेस विधायक धर्मसिंह छोक्कर ने पानीपत अनाजमंडी में मंच संचालन करते हुए कहा था कि वो शांतिपूर्वक अपनी रैली को लेकर दिल्ली कूच करेंगे। अगर पुलिस प्रसाशन ने उनको रोकने को कोशिश की तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हम गांधी को मानने वाले हैं, कानून की इज्जत करते हैं. शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच करेंगे। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
राष्ट्रपति से मिला अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल, कृषि बिलों पर हस्ताक्षर ना करने का आग्रह Congress tractor rally stopped at Samalkha Haryana News बता दें कि अकाली दल ने तीन कृषि बिलों के विरोध में 25 सितंबर को पंजाब में चक्का जाम करने का फैसला लिया है। यह चक्का जाम 11 बजे से 1 बजे तक चलेगा। इस दौरान अकाली दल कृषि अध्यादेशों का विरोध करेगा। -
farmers-protest-haryana haryana-latest-news farmers-bill congress-tractor-rally panipat-farmer-protest water-canon-used-on-protesters
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment