Advertisment

आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत

author-image
Arvind Kumar
New Update
आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत
Advertisment
बहादुरगढ़
Advertisment
किसान आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक किसान गज्जन सिंह की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। मृतक किसान बहादुरगढ़ बाईपास पर न्यू बस स्टैंड के पास आंदोलनकारियों के साथ मौजूद था। publive-image Farmer Protest News आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत मृतक गज्जन सिंह लुधियाना समराला के खटरा भगवानपुरा गांव का रहने वाला था। मृतक की उम्र करीबन 50 साल थी। फिलहाल किसान के पार्थिव शरीर को नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। परिजनों को इसकी सूचना दी गई है।
Advertisment
publive-image Farmer Protest News आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत बता दें कि इससे पहले भी किसान आंदोलन में आए दो किसानों की मौत हो चुकी है। आंदोलन में शामिल होने आए अब तक कुल तीन किसान अपनी जान गवां चुके हैं।
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें- सरकार के जुबानी आश्वासन पर नहीं किसानों को भरोसा, MSP गारंटी का कानून बनाया जाए: हुड्डा Farmer Protest News आंदोलन में शामिल एक और किसान की मौत आंदोलन में आए किसानों की मौत पर किसान नेता 10 लाख के मुआवजे की मांग और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि आंदोलन में जो कुछ भी होगा इसकी जिम्मेदारी मोदी सरकार की होगी। यह भी पढ़ें- सीएम खट्टर के निजी सचिव ने खोली कैप्टन की ‘पोल’, जारी किए ‘सबूत’ -
farmer-protest-news farmer-died-in-bahadurgarh heart-attack-to-farmer kisan-bills-2020
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment