मोदी से मिले केजरीवाल, जीत की बधाई देने के साथ इन मुद्दों पर की चर्चा

Kejriwal Modi 1
मोदी से मिले केजरीवाल, जीत की बधाई देने के साथ इन मुद्दों पर की चर्चा (File Photo)

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद भवन में मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनाव में मिली जीत की बधाई दी और दिल्ली के कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा की है। मुलाकात को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली सरकार बरसात के पानी को संग्रहित करने की योजना पर काम कर रही है। उन्होंने बताया कि बारिश का पानी एक साल तक दिल्ली की जरूरतों को पूरा करने के लिए काफी है, उन्होंने इस बारे प्रधानमंत्री से सहयोग की अपील की है।

वहीं केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी से दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी अस्पतालों का दौरा करने का आग्रह किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री को दिल्ली सरकार के पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए केंद्र और दिल्ली की सरकार को मिलकर काम करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ेंपुतिन-ट्रंप को पछाड़ मोदी बने दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स

मुलाकात के दौरान केजरीवाल और प्रधानमंत्री के बीच आयुष्मान भारत योजना पर भी चर्चा हुई। उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि दिल्ली सरकार की स्वास्थ्य योजना बहुत बड़ी और व्यापक है फिर भी आयुष्मान भारत योजना को इस योजना में एकीकृत किए जाने पर विचार किया जाएगा।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल