Advertisment

जींद उपचुनाव के लिए प्रचार थमा, आखिरी दिन सभी दलों ने झोंकी ताकत

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
जींद उपचुनाव के लिए प्रचार थमा, आखिरी दिन सभी दलों ने झोंकी ताकत
Advertisment
जींद। सत्ता का सेमीफाइनल माने जाने वाले जींद उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार शनिवार शाम पांच बजे थम गया। अब प्रत्याशी घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी। जेजेपी और आम आदमी पार्टी ने अनाज मंडी में रैली कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की। इस रैली में आखिरी समय पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे। वहीं बीजेपी और कांग्रेस ने भी रैली कर वोटरों को लुभाने का पूरा प्रयास किया।
Advertisment
Jind Election अब घर-घर जाकर प्रत्याशी अपने पक्ष में वोट मांगेंगे यह भी पढ़ें : जींद उपचुनाव पर मांगे राम गुप्ता और टेकराम कंडेला कैसे डालेंगे प्रभाव ? इससे पहले शुक्रवार को जींद में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की रैली हुई। वहीं लोकतंत्र सुरक्षा मंच की तरफ से राजकुमार सैनी ने रोड शो निकाला। हालांकि हुड्डा शुक्रवार को रैली नहीं कर पाए। घर पर सीबीआई रेड के कारण हुड्डा रैली में नहीं जा सके।
Advertisment
यह भी पढ़ें : जींद में बोले अभय चौटाला, आज से दुष्यंत-दिग्विजय से पारिवारिक रिश्ता खत्म Election Voting 28 जनवरी को वोटिंग और 31 को होगी मतों की गिनती गौरतलब है कि जींद में 28 जनवरी को वोटिंग होगी और 31 जनवरी को मतों की गिनती का काम पूरा कर परिणाम घोषित किया जाएगा। इस उपचुनाव में सभी मतदान केंद्रों पर ईवीएम और वीवीपैट मशीनों का इस्तेमाल होगा।-
-haryana-news ptc-news voting election-campaign haryana-hindi-news political-parties jind-by-election
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment