झज्जर में दिल दहलाने वाला हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत (VIDEO)

Accident Jhajjar
झज्जर में दिल दहलाने वाला हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) कोसली मार्ग पर रैया गांव के पास सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सेंट्रो कार व ट्राले की भीषण टक्कर के कारण हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रक के आग वाले हिस्से में पिचक गई।

Accident Jhajjar
हादसा इतना भीषण था कि कार ट्रक के आग वाले हिस्से में पिचक गई।

बताया जा रहा है कि ट्राला चालक 20 फीट तक कार को घसीटता हुआ ले गया। मरने वाले कासनी गांव के रहने वाले थे और नागलोई दिल्ली से शादी से समारोह से लौट रहे थे।

Accident Jhajjar
बताया जा रहा है कि ट्राला चालक 20 फीट तक कार को घसीटता हुआ ले गया।

हादसे में कासनी गांव निवासी वीरेन्द्र, उसकी पत्नी, बेटा और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में
गांव के ही एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Accident Jhajjar
फिलहाल सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है

फिलहाल सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है और पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

Accident Jhajjar
पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

मृतकों के परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र कासनी गांव में एक परचून की दुकान चलाता था। कल राजधानी दिल्ली के नांगलोई के जेठारी में वीरेंद्र के भाई की बेटी की शादी थी। गांव से बहुत सारे लोग इस शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। जो रात के समय ही वापस घर लौट आए थे। लेकिन वीरेंद्र और उसका परिवार सुबह के समय सारा काम निपटाने के बाद घर के लिए रवाना हुआ था। घर से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर ही उनकी सेंट्रो गाड़ी की टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई। जिससे विरेंद्र और उसके परिवार की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंपेड़ से टकराई 70 छात्राओं से भरी हरियाणा रोडवेज की बस