मोटरसाइकिल चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 20 बाइकें बरामद

Five members of motorcycle thief gang arrested

 चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने कैथल और आसपास के जिलों में सक्रिय मोटरसाइकिल चोरों के एक गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करके गिरोह का पर्दाफाश करने और उनसे चोरी की 20 मोटरसाइकिलें बरामद करने में सफलता हासिल की है।

Five members of motorcycle thief gang arrested

educareपुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि रिमांड पर लेकर एक शातिर आरोपी से गहन पूछताछ के बाद गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया, जबकि गिरोह के एक सदस्य को पहले ही पहली अक्तूबर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। उनके कब्जे से कैथल, थानेसर और पिहोवा के विभिन्न हिस्सों से चुराई गई लगभग चार लाख रुपये की 20 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। वारदात को अंजाम देने से पहले गिरोह के सदस्य रेकी करते थे और ताला तोड़ कर या मास्टर चाबी की मदद से मोटरसाइकिल की चोरी करते थे।

Five members of motorcycle thief gang arrested

एक आरोपी रितेश से पूछताछ करने के बाद, पुलिस टीम ने 2 और 3 अक्तूबर की रात को क्योड़क के पास एक नाका लगाया और तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान गोकुल उर्फ सनी, अरुण और अंकुश के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ेंपूरी ताकत से हो रहा Border Infrastructure का विकास: पीएम मोदी

यह भी पढ़ें: प्रदेश का किसान कांग्रेसी नेताओं के झांसे में आने वालाओपी धनखड़

Five members of motorcycle thief gang arrested

इससे पूर्व, पुलिस ने 30 सितंबर की रात को एक चोरी की बाइक के साथ अजय और रितेश को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे मोटरसाइकिल चुराते थे और उन्हें ओने-पोने दाम पर बेचने के लिए कहीं छुपा देते थे।