चौटाला बोले, गद्दारों को पार्टी से रखो दूर, गुमराह हुए लोगों को लाओ वापस

OP Chautala Hansi 1
चौटाला बोले, गद्दारों को पार्टी से रखो दूर, गुमराह हुए लोगों को लाओ वापस

हांसी। (संदीप सैणी) लोकसभा चुनावों में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली इनेलो पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग हांसी के रीजेंट मैरिज पैलेस में आयोजित हुई। इस दौरान पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश भर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव परिणामों से पूरे देश की जनता निराश है और आज के दिन देश को जयप्रकाश व देवीलाल जैसे नेताओं की जरूरत है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में महज दो महीने बचे हैं और कार्यकर्ताओं को जोर-शोर से मेहनत करनी होगी।

OP Chautala Hansi 2
चौटाला बोले, गद्दारों को पार्टी से रखो दूर, गुमराह हुए लोगों को लाओ वापस

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कुछ गद्दार किस्म के लोग पार्टी को धोखा देकर गए हैं और कुछ लोग गुमराह होकर गए हैं। उन्होंने कहा कि जाहिल व नकारा लोग पार्टी में आएंगे तो और नुकसान करेंगे। इसलिए केवल उन लोगों को समझाकर पार्टी में लाने का प्रयास करें जो गुमराह होकर गए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की टिकट नेताओं की सिफारिश पर नहीं दी जाएगी, बल्कि जो निचले स्तर पर काम करने वाले वर्कर जो लिस्ट देंगे उनमें से उम्मीदवारों को तय किया जाएगा।

OP Chautala Hansi 3
राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग में मौजूद इनेलो कार्यकर्ता

यह भी पढ़ें : ईज-ऑफ-डूईंग बिजनेस में हरियाणा तीसरे स्थान पर

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि वह 14 दिनों की पैरोल में आए हैं और पार्टी को मजबूती देने के लिए हर रोज 3-3 जिलों के कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरुरत नहीं है, विधानसभा चुनावों में मैं आपके बीच आऊंगा।

OP Chautala Hansi 4
अभय चौटाला ने चुनावों में मिली हार का ठीकरा मीडिया पर फोड़ा।

वहीं इस दौरान अभय चौटाला ने चुनावों में मिली हार का ठीकरा मीडिया पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि पार्टी की हार की एक वजह मीडिया भी है। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया ने इनेलो पार्टी को स्थान नहीं दिया। जिससे लोगों तक उनकी बात नहीं पहुंच पाई।

यह भी पढ़ें : ओपी चौटाला के बयान पर सीएम खट्टर का पलटवार, कही ये बात

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल