चंबल घाटी से कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लाई हरियाणा पुलिस

Haryana Police arrested Most Wanted miscreant from Chambal Valley

भिवानी। (कृष्ण सिंह) भिवानी पुलिस ने 50 हजार रुपये के ईनामी कुख्यात बदमाश संजय को चंबल की घाटी से गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसली की है। संजय पर हरियाणा व राजस्थान में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट व डकैती के कई मामले दर्ज थे। जिसके चलते वो तीन-चार सालों से फरार होकर चंबल की घाटी में छिपा था।

पुलिस गिरफ्त में आया ये संजय (चेक की शर्ट) व उसका साथी मनीष उर्फ मुंशी हैं। संजय कोई आम अपराधी नहीं, बल्कि पैसे के लिए एक पल में किसी की भी हत्या करने, लूट व डकैती करने का माहिर बन चुका था। संजय ने हत्या, हत्या के प्रयास, लूट व डकैती की घटनाएं ना केवल भिवानी बल्कि यहां से फरार होकर राजस्थान जाकर वहां भी हत्या कर चुका है।

Haryana Police arrested Most Wanted miscreant from Chambal Valley

डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि इस कुख्यात अपराधी को तीन साल बाद अब चंबल की घाटी की एक झोंपड़ी से पकड़ा है। उन्होंने बताया कि इससे पहले इसके साथी मनीष उर्फ मुंशी जो महेन्द्रगढ़ जिला का रहने वाले था, को गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर अब संजय को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि संजय की ज्यादातर अपराधिक वारदातें राजस्थान से लगते अपने बहल क्षेत्र की हैं। उन्होने बताया कि संजय ने दुकानदारों से मारपीट कर, उन्हें डरा धमका कर लूटने व फिरौती लेने के साथ एक बार हत्या भी कर दी थी। इसके बाद वो राजस्थान भाग गया और वहां भी लूट करने के लिए एक मर्डर किया। उन्होंने बताया कि संजय पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपये व राजस्थान पुलिस ने 5 हजार रुपये का ईनाम रखा हुआ था। अब पुलिस संजय व उसके साथी मुंशी को कोर्ट से दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

—PTC NEWS—