Advertisment

Election Results 2023 LIVE : PM MODI ने दी बधाई, बोले- युवा वोटर्स का हृदय से करता हूं धन्यवाद

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम के नतीजों को देखते हुए PM MODI ने बधाई दी है।

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
Election Results 2023 LIVE : PM MODI ने दी बधाई,  बोले- युवा वोटर्स का हृदय से करता हूं धन्यवाद
Advertisment

ब्यूरो:  मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम के नतीजों को देखते हुए PM MODI ने बधाई दी है ।  राजस्थान, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव रिजल्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली प्रतिक्रिया दी, जहां उन्होंने कहा कि जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा बीजेपी है।

Advertisment

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।



आगे उन्होंने कहा कि इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है, वहीं हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है, आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

Advertisment



@narendramodi

जनता-जनार्दन को नमन!

Advertisment



मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा  @BJP4India  में है।  

भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं।

Advertisment

मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।  





इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। 

हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

pm-modi latest-national-news election-results-2023 assembly-elections-2023-results-live-updates
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment