Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

Election Results 2023 LIVE : PM MODI ने दी बधाई, बोले- युवा वोटर्स का हृदय से करता हूं धन्यवाद

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम के नतीजों को देखते हुए PM MODI ने बधाई दी है।

Written by  Rahul Rana -- December 03rd 2023 04:56 PM
Election Results 2023 LIVE : PM MODI ने दी बधाई,  बोले- युवा वोटर्स का हृदय से करता हूं धन्यवाद

Election Results 2023 LIVE : PM MODI ने दी बधाई, बोले- युवा वोटर्स का हृदय से करता हूं धन्यवाद

ब्यूरो:  मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम के नतीजों को देखते हुए PM MODI ने बधाई दी है ।  राजस्थान, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव रिजल्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली प्रतिक्रिया दी, जहां उन्होंने कहा कि जनता-जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा बीजेपी है।

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।


आगे उन्होंने कहा कि इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है, वहीं हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है, आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

@narendramodi

जनता-जनार्दन को नमन!

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा  @BJP4India  में है।  

भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं।

मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे।  


इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। 

हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...