Advertisment

Farmers Protest: पांच गुणा बढ़ा चंडीगढ़-दिल्ली फ्लाइट टिकटों का रेट, लोगों की बढ़ी परेशानी

किसान आंदोलन के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जगह - जगह पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गई है। ऐसे में दिल्ली जाने वाले यात्रियों को काफी मुश्किल हो रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को जाने वाली ट्रेन भी पूरी तरह से फुल हो गई हैं।

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
Donkey flight case.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ब्यूरो: किसान आंदोलन के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जगह - जगह पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गई है। ऐसे में दिल्ली जाने वाले यात्रियों को काफी मुश्किल हो रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को जाने वाली ट्रेन भी पूरी तरह से फुल हो गई हैं। इसी बीच शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, मोहाली से चंडीगढ़-दिल्ली तक जाने वाले यात्रियों को अब मज़बूरी में मोटी रकम देकर टिकट खरीदनी पड़ रही है।

Advertisment

farmer8.07 AM.jpeg

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिकट का रेट सामान्य से करीब पांच गुणा हो गया है। चंडीगढ़ से दिल्ली की एयर टिकट और दिल्ली से चंडीगढ़ की टिकट पहले जहां सामान्य दिनों में लगभग 3 हजार रूपये होती थी वहीं 13 फरवरी के लिए यह यह 9,104 से 17,021 रुपए रही।

दिल्ली जाने वाली विस्तारा के विमान को लखनऊ एयरपोर्ट के लिए किया डायवर्ट, जानिए क्या है वजह

Advertisment

मौजूदा जानकारी के मुताबिक, टिकट में यह भारी बढ़ोतरी आगामी तीन दिन के लिए भी रहेगी और 21 फरवरी को यह अपने सामान्य रेट 3,018 पर आएगी। वहीं दिल्ली से जुड़ी फ्लाइट्स में टिकटों ही कमी भी देखने को मिल रही है। बता दें कि एयरपोर्ट पर दिल्ली से जुड़ी कुल 9 फ्लाइ्टस हैं। एयरपोर्ट पर एक एयरलाइंस चंडीगढ़-दिल्ली रूट पर बीती 12 फरवरी समेत 13 और 14 को दो अतिरिक्त फ्लाइट भी उड़ा रही है।

 

 

Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment