Tue, Apr 23, 2024
Whatsapp

यमुनानगर : जगाधरी अनाज मंडी में 29 को होगी भाजपा की रैली, कंवरपाल गुर्जर ने रैली स्थल का लिया जायजा

यमुनानगर में 29 जून को भाजपा एक बड़ी रैली करने जा रही है। इस रैली में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शिरकत करेंगे।

Written by  Rahul Rana -- June 27th 2023 02:14 PM
यमुनानगर : जगाधरी अनाज मंडी में 29 को होगी भाजपा की रैली,  कंवरपाल गुर्जर ने रैली स्थल का लिया जायजा

यमुनानगर : जगाधरी अनाज मंडी में 29 को होगी भाजपा की रैली, कंवरपाल गुर्जर ने रैली स्थल का लिया जायजा

ब्यूरो : चुनावों के नजदीक आते ही अब हरियाणा में रैलियों का दौर शुरू हो गया है। हरियाणा के एक कोने सिरसा में यहां देश के गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित किया था।  तो वहीं अब हरियाणा के दूसरे कोने यमुनानगर में 29 जून को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक रैली को संबोधित करेंगे और इस रैली को कामयाब करने के लिए भाजपा के नेताओं ने कब पूरी तरह से कमर कसकर अपने काम को अंजाम देना शुरू कर दिया है।  यमुनानगर की नई अनाज मंडी में 29 जून को राजनाथ सिंह रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं और उस रैली स्थल की तैयारियों में अभी से ही भाजपा के कार्यकर्ता जो चुके हैं । यहां तक कि हरियाणा के शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर के साथ-सथ भाजपा के कई नेता रैली स्थल पर पहुंच रहे हैं ।

शिक्षा मंत्री की माने तो रैली को देखते हुए उन्होंने रैली स्थल पर दो अतिरिक्त टैंट का बंदोबस्त किया है।  उन्हें उम्मीद है कि यह रैली यमुनानगर इलाके की एक ऐतिहासिक रैली होगी और उसको लेकर आज वह रैली स्थल का जायजा ले रहे हैं । रैली में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई असुविधा का सामना ना करना पड़े इसके लिए रैली स्थल पर प्रशासन को मौके पर बुलाकर हर पहलू पर जांच की जा रही है।  


रैली में 2 दिन शेष बचे हैं और ऐसे में रैली को कामयाब करने के लिए हर भाजपा का नेता लोगों के संपर्क में है ।  हालांकि शिक्षा मंत्री का दवा है की रैली में 20000 लोगों के पहुंचने की संभावना है और उन्हीं को देखते हुए यहां पर दो अतिरिक्त टैंटों का बंदोबस्त किया है और वह भी वाटरप्रूफ तो वहीं दूसरी तरफ देश के रक्षा मंत्री के यमुनानगर पहुंचने को लेकर प्रशासन भी हर तरह से तैयारियों में जुटा हुआ है।  सुरक्षा के बंदोबस्त को देखते हुए अभी से ही रैली स्थल पर पुलिस के पुख्ता बंदोबस्त करना शुरू कर दिया है ।

 रैली में क्या-क्या कहां-कहां पर किया जाएगा उसको लेकर भी भाजपा के नेताओं ने प्रशासन को हर तरह से बताया है और यह भी कहा है कि रैली में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई भी असुविधा ना हो ।  यहां तक कि बाहर से आने वाले कार्यकर्ताओं की पार्किंग के लिए भी पुख्ता बंदोबस्त किए जा रहे हैं । इस रैली में भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं के पहुंचने की संभावना व्यक्त की जा रही है।  जबकि हरियाणा के तमाम बड़े नेता इस रैली में शिरकत करेंगे लेकिन शिक्षा मंत्री का कहना है कि वह इस रैली को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी बात करेंगे और उन्हें भी इस रैली का न्योता देकर यमुनानगर में रैली में पहुंचने की बात की जाएगी। 

 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...