Advertisment

'उनके परिवार में अभी भी शोक', PM MODI ने चुनावी जीत के लिए की जेपी नड्डा की सराहना

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पार्टी को निर्णायक जनादेश मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रशंसा की।

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
'उनके परिवार में अभी भी शोक', PM MODI ने चुनावी जीत के लिए की जेपी नड्डा की सराहना
Advertisment

ब्यूरो : मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पार्टी को निर्णायक जनादेश मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रशंसा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा मुख्यालय में एक विजय रैली में पार्टी समर्थकों को संबोधित किया, और अपने संगठनात्मक कौशल और पार्टी की अंतिम चुनावी सफलता के लिए जमीनी स्तर पर काम करने के लिए पर्दे के पीछे किए गए अथक परिश्रम के लिए नड्डा को धन्यवाद दिया।

Advertisment

पीएम मोदी ने इस बात पर भी जोर दिया कि कैसे भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख व्यक्तिगत शोक के बावजूद चुनाव अभियान में उतरे।



"ये जीतें हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष, नड्डा-जी द्वारा किए गए अथक परिश्रम का परिणाम हैं। उन्होंने जिन रणनीतियों को व्यवहार में लाया, उन्होंने हमें आज तक पहुंचाया। चुनाव से पहले उनके परिवार में शोक था, लेकिन उन्होंने प्रयास करना जारी रखा और प्रधानमंत्री ने कहा, ''पूरी प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ पार्टी का नेतृत्व करें।''

Advertisment

उन्होंने एक विधायक और मंत्री के रूप में नड्डा की पिछली भूमिकाओं की भी प्रशंसा की। पीएम मोदी ने पार्टी की शानदार जीत का श्रेय नड्डा के पार्टी में अपने आरोपों के कुशल नेतृत्व के साथ-साथ उनकी चुनावी कौशल और रणनीतियों को दिया।

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

विजय रैली में पार्टी समर्थकों से बात करते हुए नड्डा ने पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना की। 

Advertisment



"देश में एक ही गारंटी चलती है, वो है मोदी की गारंटी। हम इसे अपना सौभाग्य मानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व में हमने शानदार जीत हासिल की है।" तीन राज्यों में। हम उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देते हैं। जब भी भाजपा ने चुनाव लड़ा है, पीएम मोदी ने हमेशा आगे बढ़कर हमारा नेतृत्व किया है,'' उन्होंने कहा।

"चाहे महिला सशक्तिकरण हो या युवाओं के सपनों को पूरा करना, लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा है। यह स्पष्ट है कि 'मोदी है तो मुमकिन है' (मोदी कुछ भी संभव कर देते हैं)।"

pm-modi jp-nadda bjp-president-jp-nadda latest-national-news bjp-election-victories
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment