Tue, Jun 25, 2024
Whatsapp

Pune Porsche crash case: लग्जरी कार से 2 लोगों की हत्या करने वाले नाबालिग ड्राइवर का पिता गिरफ्तार

पुणे पुलिस ने आज यानि मंगलवार को 17 वर्षीय किशोर के पिता को गिरफ्तार कर लिया, जो महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक कार दुर्घटना में शामिल था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

Written by  Rahul Rana -- May 21st 2024 02:00 PM
Pune Porsche crash case:  लग्जरी कार से 2 लोगों की हत्या करने वाले नाबालिग ड्राइवर का पिता गिरफ्तार

Pune Porsche crash case: लग्जरी कार से 2 लोगों की हत्या करने वाले नाबालिग ड्राइवर का पिता गिरफ्तार

ब्यूरो: पुणे पुलिस ने आज यानि मंगलवार को 17 वर्षीय किशोर के पिता को गिरफ्तार कर लिया, जो महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक कार दुर्घटना में शामिल था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। इससे पहले, लड़के के पिता, एक बिल्डर, को हिरासत में लिया गया और पुणे ले जाया गया।

पिता को दो रेस्तरां के मालिकों और उनके कर्मचारियों के साथ सोमवार को मोटर वाहन अधिनियम (एमवीए) और किशोर न्याय अधिनियम (जेजेए) के संबंधित हिस्सों के तहत गिरफ्तार किया गया था।


यह भयानक हादसा पुणे के कल्याणी नगर जिले में रविवार सुबह तड़के हुआ। पुलिस के अनुसार, 17 वर्षीय लड़का एक शानदार पोर्श चलाता था, जो एक मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिसमें अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा की मौत हो गई। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना में कार एक संकरी सड़क पर अनुमानित 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलती हुई दिखाई दे रही है।

पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार के अनुसार, किशोर एक स्थानीय पब में अपने 12वीं कक्षा के नतीजों का जश्न मना रहा था, तभी घटना से पहले उसे शराब पीते देखा गया। महाराष्ट्र में शराब पीने की कानूनी उम्र 25 साल है, ऐसे में कंपनी उसे शराब नहीं पिला सकती। नतीजतन पब मालिकों पर नाबालिगों को शराब पिलाने का भी आरोप लग रहा है। 


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

PTC NETWORK