हरियाणा

पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह

By Arvind Kumar -- March 28, 2021 3:18 pm -- Updated:March 28, 2021 3:18 pm

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि असम और पश्चिम बंगाल में मतदान शांतिपूर्ण और सकारात्मक हुआ है। एक व्यक्ति की भी मृत्यु नहीं हुई है। मुझे लगता है कि पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार 30 में से 26 से भी ज्यादा सीटें जीत रही है। हम असम में भी 47 सीटों में से 37 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

Amit Shah on West Bengal Election पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि दहशत थी कि हर बार की तरह गुंडे इस बार भी चुनाव को प्रभावित करेंगे। बंगाल में चुनाव आयोग को सफलतापूर्वक चुनाव कराने में सफलता मिली है। बंगाल के चुनाव में हिंसा आम बात हो गई थी। कई सालों के बाद यह पहला चुनाव है जब एक भी बम नहीं फटा है, एक भी गोली नहीं चली है।

यह भी पढ़ें- फसल खरीद प्रक्रिया को लेकर मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

यह भी पढ़ें- कोरोना को देखते हुए सार्वजनिक रूप से नहीं मनाई जाएगी होली, प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

Amit Shah on West Bengal Electionगृह मंत्री ने कहा कि भाजपा 200 से ज्यादा सीटों के साथ पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी, इसका मुझे और सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण विश्वास है। असम में भी हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। शाह ने कहा कि बंगाल में जिस प्रकार का घोर निराशा और हताशा का माहौल था। 27 साल के कम्युनिस्ट शासन के बाद बंगाल के लोगों को आशा थी कि दीदी एक नई शुरुआत लेकर आएगी। मगर दल का चिन्ह और नाम बदल गया, लेकिन बंगाल वहीं का वहीं रहा बल्कि और गिरावट आई।

Amit Shah on West Bengal Election पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह

वहीं ममता बनर्जी द्वारा PM के बांग्लादेश दौरे पर सवाल किए जाने पर केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने बांग्लादेश दौरे पर कोई प्रचार की बात नहीं कही। PM का दौरा दो देशों के संबंधों को मजबूत करने के लिए है। वहां पर उन्होंने न चुनाव की बात कही, न ममता बनर्जी के लिए कुछ कहा है।

  • Share