पेट्रोल पंप पर पहले फुल किया गाड़ी का टैंक और फिर दो ड्रम भरकर फरार हुए बदमाश

Petrol Pump
पेट्रोल पंप पर पहले फुल किया गाड़ी का टैंक और फिर दो ड्रम भरकर फरार हुए बदमाश

फतेहाबाद। (सतीश अरोड़ा) इन दिनों बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि उन्हें न तो कानून का डर है और न ही पुलिस का खौफ। बेखौफ बदमाश घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं और सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा बुलंद करने वाली पुलिस हाथ मलती रही जाती है। ऐसा ही वाक्या फतेहाबाद में कल देर रात को सामने आया है। यहां लघु सचिवालय के समीप हाइवे पर स्थित आजाद पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।

Petrol Pump
पेट्रोल पंप पर रात करीब 2.35 बजे कार सवार युवक पहुंचते हैं।

पेट्रोल पंप पर रात करीब 2.35 बजे कार सवार युवक पहुंचते हैं। एक युवक ने वहां मुआयना किया और फिर गाड़ी से उतरे दो युवकों ने स्वयं ही मशीन की नोजल गाड़ी के टैंक में लगाई और टेंक फुल कर लिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने साथ लाए दो ड्रम भी फुल किए और मौके से फरार हो गए।

Petrol Pump
घटना के समय पंप पर तैनात सेल्समैन अपने कमरे में बैठा था

पेट्रोल पंप मालिक के अनुसार घटना के समय पंप पर तैनात सेल्समैन अपने कमरे में बैठा था और बाहर किसी प्रकार की हलचल की कोई सूचना उसे नहीं मिल पाई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

Police Officer
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

बता दें कि अभी हाल ही हिसार के एक पंप पर भी लाखों रुपए की लूट की वारदात हुई थी, जिसके बाद अब फतेहाबाद में इस प्रकार की घटना होने से पंप मालिकों में रोष देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : नशे में खो बैठे सुध-बुध और दे दिया वारदात को अंजाम, अब हो रहा पछतावा