अपराध/हादसा

चाची ने चार्जर की तार से गला दबाकर की थी 5 साल के जश की हत्या, कान-नाक से निकला था खून

By Vinod Kumar -- April 11, 2022 3:32 pm -- Updated:April 11, 2022 3:33 pm

करनाल के कमालपुर रोड़ान में हुए 5 साल के जश हत्याकांड की परतें पुलिस ने खोलना शुरू कर दी हैं। बच्चे की हत्या की बात उसकी चाची ने कबूल कर ली है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया है कि उसी ने ही मोबाइल चार्जर की तार से गला घोंटकर जश की हत्या की थी।

पुलिस ने 5 दिन बाद हत्यारोपी को खोज निकाला। जश की हत्या की आरोपी अंजली जश के पिता के चाचा के लड़के विकास की पत्नी है। विकास की शिकायत पर इंद्री पुलिस थाना में जश के लापता होने का केस दर्ज हुआ है। आरोपी महिला ने बताया कि जश उसके बेड पर उल्टा लेटकर मोबाइल गेम खेलने में मस्त था। इस दौरान उसने पीछे से उसकी गर्दन में मोबाइल चार्जिंग की वायर डाली और गला घोंट दिया। उसके सांस निकलने साथ-साथ कान व मुंह से खून भी निकला।

jash murder case, Jash murder, jind, karnal, haryana

हत्या के बाद उसने जश के शव को बेड के अंदर रख दिया। कुछ समय तक बेड में रखने के बाद उसे एक बैग में डाला और मौका देखकर साथ लगते राजेश के मकान की छत पर रखकर आ गई। राजेश की पत्नी व मां ने जब छह अप्रैल की सुबह छत पर जश का शव देखा तो उन्होंने अपनी छत से शव को पड़ोसी कौशल्या के घर साथ बने पशुओं की शेड पर धकेल दिया।

jash murder case, Jash murder, jind, karnal, haryana

पशुओं को चारा डाल रही कौशल्या ने छत पर कुछ गिरने की आवाज आई। उसने छत पर कुछ गिरने के बारे में पूछा तो पड़ोसन ने बताया कि जश यहां पर पड़ा है और चिल्लाने लगी। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।

jash murder case, Jash murder, jind, karnal, haryana

5 अप्रैल को कमालपुर रोड़ान गांव के विकास ने शिकायत दी थी कि उसके ताऊ के लड़के रामफल का पांच साल का बच्चा जश सुबह 11:30 बजे से गायब है. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बाबा पर शक जाहिर किया. पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध बाबा की तलाशी ली। जांच में बाबा की भूमिका नहीं पाई गई।

इसके बाद गांव में गांव वालों के साथ पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया गया था। 6 अप्रैल सुबह पुलिस के सर्च अभियान में 10 से 12 घरों की तलाशी बाकी थी कि इस दौरान बच्चे का शव पड़ोस के ही घर के एक शेड के ऊपर बरामद हुआ था।

  • Share