राजनीति

स्थानीय निकाय चुनावों के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार, सीट शेयरिंग के लिए बीजेपी से होगी बातचीत: दिग्विजय

By Vinod Kumar -- May 22, 2022 3:57 pm -- Updated:May 22, 2022 5:24 pm

सिरसा/सुरेन सावंत: जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर जेजेपी पूरी तरह तैयार है। बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत का दौर जल्द शुरू होगा। उसके बाद पूरे प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में जेजेपी अपना दम दिखाएगी।

दादा चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को लेकर भी दिग्विजय चौटाला का दर्द छलका। कल ही पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को आय से अधिक संपत्ति मामले में दिल्ली की एक कोर्ट ने दोषी करार दिया है। सिरसा में पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि न्यायपालिका और जनता की दुआओं पर उन्हें पूरा भरोसा है।

JJP, BJP, local body elections, Haryana, Digvijay Chautala

आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को भी आड़े हाथों लिया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सारा किया धरा भूपेंद्र हुड्डा का है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीज बोए थे। उनके कर्मों का दंड जनता देगी।

JJP, BJP, local body elections, Haryana, Digvijay Chautala

कांग्रेस के नए प्रधान को लेकर जेजेपी नेता ने कहा कि 'न हुड्डा का भविष्य है और न उनके बनाए प्रधान का।' कुलदीप विश्नोई की सीएम मनोहर लाल से मुलाकात पर दिग्विजय ने तंज कसते हुए कहा कि आयाराम गयाराम की राजनीति का दौर फिर शुरू हुआ है।

JJP, BJP, local body elections, Haryana, Digvijay Chautala

बिजली मंत्री रणजीत सिंह द्वारा जेजेपी के राजनीतिक वजूद को लेकर दिए बयान पर दिग्विजय ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि रानियां में अगला विधायक जेजेपी का ही होगा। रानियां में आगामी दिनों में जेजेपी के कई कार्यक्रम होने वाले है। दिग्विजय चौटाला ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत घटाने को सराहते हुए कहा कि पेट्रो पदार्थों की कीमत घटा कर आम जन को केंद्र सरकार ने दी बड़ी राहत।

 

  • Share