पलवल में सवारियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 50 से ज्यादा घायल

Accident 1
पलवल में सवारियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 50 से ज्यादा घायल

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) पलवल सोहना रोड पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके कारण बस में बैठी हुई लगभग तमाम सवारियों को काफी गंभीर चोटे आई हैं। बस में करीब 50 से 60 सवारियां पलवल से सोहना की तरफ जा रही थीं। पलवल से तीन किलोमीटर निकलने के बाद घुघेरा गांव के पास पहुंचने से पहले ही बस किसी कारण से अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसके बाद बस में कोहराम मच गया। रोड पर जा रहे लोगों ने तुरंत रुक कर घायल सवारियों की मदद करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलाकर घायलों को इलाज के लिए पलवल जिला अस्पताल में भिजवाया।

Accident 2
पलवल में सवारियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 50 से ज्यादा घायल

जिला अस्पताल के रिकॉर्ड के अनुसार कुल 46 लोग उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। जिनमें कई महिलाएं भी शामिल थी। घायलों में अधिकांश को फ्रैक्चर होना बताया गया है। बहुत से ऐसे घायल थे जिनके चेहरे पर आंख नाक पर चोटें आई हैं। कई के दांत टूट गए। कुछ के हाथ और पैरों में फ्रैक्चर आया है। दुर्घटना के बाद बस के अंदर स्टेरिंग और सीट के बीच फंसे बस चालक को गैस कटर की मदद से सीट को काटने के बाद निकाला गया। चालक के भी बाएं पैर में मेजर फ्रैक्चर बताया गया है। घायलों को पलवल जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

Accident 3
पलवल में सवारियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 50 से ज्यादा घायल

घायल मरीजों में अलग-अलग स्थानों के रहने वाले लोग शामिल थे। जिनमें राजस्थान, उत्तरप्रदेश तथा मेवात और गुरुग्राम के साथ-साथ पलवल के लोग भी शामिल थे। जो पलवल से अपने-अपने गणतव्य के लिए निजी बस में बैठकर जा रहे थे और रास्ते में दुर्घटना के शिकार हो गए। दुर्घटना के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कैथल में सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

—PTC NEWS—