पत्नी ने अपने ही पति की सुपारी देकर हत्या करवा दी ?

By Arvind Kumar - January 22, 2019 3:01 pm

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) शातिर बीवी ने खौफनाक साजिश के चलते अपने ही पति की सुपारी देकर बेरहम तरीके से हत्या करवा दी। पहले तो पुलिस को झूठे बयान देकर गुमराह करने की कोशिश की लेकिन बाद में इस पूरी साजिश का आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा कर दिया। आरोपी बीवी ने बताया कि पहले उसने तकिये से दम घोंट कर पति को मारने की कोशिश की पर नाकाम होने पर पड़ोस में रहने वाले दंपत्ति को 16 लाख की सुपारी दी।

आरोपी पत्नी ने अपने ही पति को लाठी और डंडों से पिटवाया और रातों रात गंदे नाले में फेंक शव को ठिकाने भी लगवा दिया। इस हत्याकांड के बाद किसी को शक ना हो खुद जाकर पत्नी ने पति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी लिखवाई। लेकिन पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर कातिल बीवी के साथ 5 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से एक महिला भी शामिल है।

पुलिस ने भी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने हत्या आरोपी स्वीटी और कमलेश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं 5 अन्य युवकों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : सरपंच के घर जोरदार धमाका, पति की दीवार के नीचे दबने से मौत

दरअसल गुरुग्राम के टैक्सी चालक जोगिंदर सिंह की बीवी स्वीटी ने अपने पति के नाज़ायज संबंध होने के शक को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया। स्वीटी को शक था कि उसके पति के नाज़ायज संबंध है और जल्द ही जोगिंदर अपनी पूरी जायदाद उस औरत के नाम कर देगा। जोगिंदर की उम्र 38 वर्षीय थी और पुलिस को उसका शव बजगेड़ा के गंदे नाले से बरामद हुआ था जिसकी सूचना पुलिस ने मृतक के घरवालों को दी। जोगिंदर के भाई का शक उसकी भाभी स्वीटी पर था जिसके बारे में पुलिस ने छानबीन कर इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

 

adv-img
adv-img