मामूली झगड़े के बाद चली गोली लगने से युवक की मौत (Video)

Murder
मामूली झगड़े के बाद चली गोली लगने से युवक की मौत

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) रेवाड़ी की सती कॉलोनी में देर रात दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में रेवाड़ी के कुतुबपुर के रहने वाले 26 वर्षीय आदित्य नाम के युवक की मौत हो गई। इस पूरे घटनाक्रम में शामिल एक पूर्व सरपंच सहित दो लोगों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर लिया है।

Police
पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है

पुलिस अब बाकी आरोपियों की पहचान करने में जुटी है, जिनकी संख्या करीब आधा दर्जन से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर शवगृह में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Murder
मामूली झगड़े के बाद चली गोली लगने से युवक की मौत

पुलिस की माने तो रात करीब 8 बजे कुतुबपुर के रहने वाले 26 वर्षीय आदित्य का आसलवास के दो युवकों के साथ झगड़ा हो गया, जिसमें 2 युवक घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले उन्हें एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। उनके बयान दर्ज करने के बाद रात करीब साढ़े 10 बजे आसलवास के कुछ युवक दो गाड़ियों में आये और सती कालोनी के मोड़ पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक गोली आदित्य को लगी, जिसकी एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

आरोपियों में आसलवास के पूर्व सरपंच और एक अन्य का नाम सामने आया है, जिनके खिलाफ केस दर्ज कर घटनाक्रम में शामिल अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ेंछात्रा यौन शोषण मामले में महिला आयोग की सख्ती