Advertisment

हरियाणा एसटीएफ का नशे के सौदागरों पर बड़ा प्रहार

author-image
Arvind Kumar
New Update
हरियाणा एसटीएफ का नशे के सौदागरों पर बड़ा प्रहार
Advertisment
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस की एसटीएफ ने मादक पदार्थ तस्करों पर बड़ा प्रहार करते हुए भिवानी जिले के लोहारू में 1430 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर एक ट्रक और क्रेटा वाहन को जब्त करते हुए कुल छः आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें: पुलवामा जैसा आतंकी हमला दोहराने की साजिश नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
Advertisment
यह भी पढ़ें: एडीजीपी चावला से सभी चार्ज लिए गए वापस, काम में लापरवाही के चलते विज ने की कार्रवाई Over 14 Quintals Doda Post seized, 6 held Crime News Haryana हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गश्त के दौरान एसटीएफ हिसार की टीम द्वारा ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई की गई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब्त किए गए मादक पदार्थ को झारखंड से तस्करी कर लाया जा रहा था।
Advertisment
Over 14 Quintals Doda Post seized, 6 held Crime News Haryana पकड़े गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के जयबीर और सचिन, राजस्थान के झुंझुनू जिला निवासी कृष्ण कुमार, अनवर और जीतू तथा राजस्थान के चुरू जिले के राजेश कुमार के रूप में हुई है। यह भी खुलासा हुआ कि अभियुक्त अनवर सिरसा जिले में दर्ज एनडीपीएस मामले के संबंध में उद्घोषित अपराधी है। publive-image Over 14 Quintals Doda Post seized, 6 held Crime News Haryana आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और ड्रग पेडलर्स के इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की संलिप्तता की जानकारी का पता लगाने के लिए कार्रवाई की जा रही है। बता दें है कि डीजीपी हरियाणा मनोज यादव के निर्देशानुसार, हरियाणा को पूरी तरह से नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है। ---PTC NEWS----
haryana-latest-news haryana-breaking-news haryana-news-in-hindi haryana-stf doda-post-seized drug-smuggling-haryana
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment