पीएम मोदी का दावा- दिल्ली और ओडिशा में बनेगी भाजपा सरकार

PM Modi
पीएम मोदी का दावा- दिल्ली और ओडिशा में बनेगी भाजपा सरकार

भुवनेश्वर। ओडिशा के संबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि पहले चरण की वोटिंग के बाद ओडिशा से जो संकेत आये हैं उससे साफ़ है कि दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार और ओडिशा में भाजपा सरकार बनने जा रही है।

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि पहले की भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आज़ादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार आएगी, तो ओडिशा के किसान परिवारों के बैंक खातों में सीधी मदद की व्यवस्था हम करने वाले हैं।

PM Modi Jansabha
पीएम मोदी की जनसभा में मौजूद भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जमीन के नीचे की सम्पदा और यहां के जंगलों की समृद्धि ओडिशा की शक्ति है। ओडिशा की यही शक्ति भारत को ताकत दे रही है। लेकिन इन जंगलों में रहने वालों की पूछ नहीं बल्कि लूट हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नई सरकार बनने पर एक जल शक्ति मंत्रालय बनाया जाएगा। इसके तहत देशभर की नदियों के, समुद्र के, बारिश के पानी को जरुरतमंदों तक पहुंचाने का मिशन चलाया जाएगा। इससे पानी से जुड़ी समस्याएं कम हो पाएंगी

यह भी पढ़ेंपीएम मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले- दोबारा सत्ता में आया तो बंद हो जाएंगी इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें