हिमाचल

नए साल के जश्न के लिए पैक हुई पहाड़ों की रानी शिमला

By Arvind Kumar -- December 30, 2020 2:57 pm -- Updated:December 30, 2020 2:57 pm
  • पर्यटन नगरी शिमला नए साल के जश्न को तैयार
  • सड़कों पर गाड़ियों का लंबा जाम
  • पुलिस ने 7 सेक्टर में बांटा शिमला
  • 500 से अधिक जवान रहेंगे तैनात

शिमला। कारोना की बंदिशों के बीच पहाड़ों की रानी शिमला नए साल के जश्न के लिए पैक हो चुकी है। होटल बुक हो चुके हैं। सड़कों में गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं। पुलिस के सामने सबसे चुनौती भीड़ से निपटने की है क्योंकि एक तो सोशल डिस्टेंसिग का पालन दूसरा 10 बजे के बाद कर्फ्यू के दौरान भीड़ को हटाना किसी सिरदर्द से कम नहीं है।

New Year in Shimla नए साल के जश्न के लिए पैक हुई पहाड़ों की रानी शिमला

नए साल का जश्न मनाने हज़ारों को संख्या में पर्यटक शिमला पहुंच रहे हैं। नए साल के जश्न में कोई विघ्न न पड़े इस के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- अब राजनीति में नहीं होगी रजनीकांत की एंट्री, ये है वजह

New Year in Shimla नए साल के जश्न के लिए पैक हुई पहाड़ों की रानी शिमला

पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला ने बताया कि कारोना काल में शिमला में नए साल के जश्न के लिए 200 पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। शिमला को 7 सेक्टर में बांटा गया है। जबकि ट्रैफिक को 8 सेक्टर में बांटा गया है। पार्किंग की अतिरिक्त व्यवस्था की गई है।

New Year in Shimla नए साल के जश्न के लिए पैक हुई पहाड़ों की रानी शिमला

हुड़दंगियों ख़ासकर शराब पीकर हुड़दंग करने वालों को किसी भी हालत में नही बख्सा जाएगा। पुलिस जवानों को किसी भी स्थिति से निपटने के आदेश दिए गए हैं। 10 बजे से कर्फ्यू को देखते हुए पुलिस को आदेश दिए गए हैं कि आधा घंटा पहले ही बाज़ारों को खाली करवा लिया जाए। यातायात व्यवस्था को को बनाए रखने के लिए भी अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें- सभी ट्यूबवैल आवेदकों को मार्च तक मिल जाएंगे कनेक्शन

  • Share