राजनीति

विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारी जोरों पर, शाहपुर में त्रिदेव सम्मेलन में पहुंची स्मृति ईरानी

By Vinod Kumar -- May 27, 2022 1:05 pm

हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। मिशन रिपीट के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। पीएम मोदी के शिमला दौरे से पहले कांगड़ा जिला के शाहपुर के चंबी मैदान में आज बीजेपी कार्यकर्ता त्रिदेव सम्मेलन आयोजित हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इस सम्मेलन में पहुंच चुकी हैं। केंद्रीय मंत्री इस सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देंगी। इससे पहले स्मृति ईरानी दिल्ली से गग्गल एयरपोर्ट पहुंची। सीएम जयराम ठाकुर ने यहां उनका स्वागत किया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री सम्मेलन स्थल के लिए रवाना हुईं।

Smriti Irani, Tridev Sammelan, Himachal BJP, Shahpur Kangra

सम्मेलन में सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा, प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप और संसदीय क्षेत्र के सभी बीजेपी विधायक, मंत्री, मंडल अध्यक्ष और जिला, प्रदेश बीजेपी पदाधिकारी मौजूद हैं। हर पोलिंग बूथ से तीन-तीन कार्यकर्ताओं को इस त्रिदेव सम्मेलन में बुलाया गया है।

Smriti Irani, Tridev Sammelan, Himachal BJP, Shahpur Kangra

केंद्रीय मंत्री कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के आठ साल की उपलब्धियों और हिमाचल की जयराम सरकार की नीतियों बारे जन जन तक पहुंचाने के लिए और मिशन रिपीट के लिए टिप्स दे रहीं हैं।

Smriti Irani, Tridev Sammelan, Himachal BJP, Shahpur Kangra

इस त्रिदेव सम्मेलन के बाद मई महीने के अंत में पीएम मोदी शिमला का दौरा करेंगे। 31 मई को केंद्र सरकार अपने आठ साल पूरे कर रही है। आठवीं सालगिरह के कार्यक्रम स्थल के तौर पर शिमला के रिज मैदान को चुना गया है।

  • Share