Advertisment

पहले साथ बैठकर पी शराब और फिर मार दी गोली

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
पहले साथ बैठकर पी शराब और फिर मार दी गोली
Advertisment
बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने ही चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने पहले तो चचेरे भाई के साथ बैठकर शराब का सेवन किया और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। मामला बहादुरगढ़ के खरहर गांव का है। मृतक की पहचान खरहर गांव निवासी कर्मवीर के रूप में हुई है। कर्मवीर पेशे से डॉक्टर था और वह रोहद गांव में अपना क्लीनिक चलाता था।
Advertisment
खूनी संघर्ष में तब्दील हुई कहासुनी दरअसल कर्मवीर के बेटे का ग्रुप-डी की सिलेक्शन लिस्ट में नाम आया है। जिससे वह बेहद खुश था और इसी का जश्न मनाने के लिए कर्मवीर अपने चचेरे भाई और दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीते वक्त कर्मवीर और दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर सतवीर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और यह कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। सतवीर ने तैश में आकर अपने ही चचेरे भाई पर रिवाल्वर तान दी और बातों ही बातों में गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। यह भी पढ़ेंबदमाशों ने गोलियों से भूना युवक, वारदात के बाद कार छोड़ स्कूटी में भागे Sub Inspector shot his own cousin
पुलिस जांच अधिकारी हरि प्रकाश ने बताया कि दोनों के बीच पहले भी आपसी रंजिश थी। इसी के चलते कर्मवीर की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
 -
delhi-police -haryana-news murder sub-inspector bahadurgarh ptc-news-haryana gunfire
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment